logo

इस गैंग ने सलमान खान के घर पर फायरिंग की जिम्मेदारी, स्टार को दी ये धमकी 

salmaan.jpg

द फॉलोअप डेस्क 

फिल्म स्टार सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग की जिम्मेदारी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के साथियों ने ली है। कहा है कि ये अभी सिर्फ ट्रेलर है। अगली बार गोलियां घर के बाहर दीवारों पर नहीं, बल्कि घर के अंदर चलेंगी और निशाने पर चलेंगी। बता दें कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई इस समय जेल में बंद है और जेल के अंदर से ही अपनी आपराधिक गतिविधियों को अंजाम देता है। आज सुबह लगभग पांच बजे सलमान के बांद्रा स्थित घर के बाहर दो अज्ञात लोगों ने 3 राउंड फायरिंग की। पुलिस ने बताया है कि दोनों हमलावर बाइक पर सवार थे। दोनों शूटर्स ने हेलमेट पहन रखा था, जिसके कारण उनकी पहचान नहीं हो सकी है। 


हमलावरों की तस्वीर आयी सामने 

फायरिंग के बाद मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं, अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। एक अन्य खबर के मुताबिक दोनों हमलावरों के फोटोग्राफ्स पुलिस को पास के सीसीटीवी कैमरे के फुटेज से मिल गये हैं। पुलिस इसके सहारे हमलावरों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है। फुटेज में एक हमलावर काली औऱ सफेद टीशर्ट में तो दूसरा लाल टीशर्ट पहने नजर आ रहा है। 

हमलावरों ने सलमान को दी ये धमकी 
इस मामले में अमेरिका में रहने वाले लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने सलमान खान के नाम सोशल मीडिया पर धमकी भरा संदेश लिखा है। संदेश में लिखा है, “ ये पहली और आखिरी चेतावनी है” चेतावनी दी है कि अगली बार “गोलियां दीवारों या किसी खाली घर पर नहीं चलाई जाएंगी। अनमोल ने आगे लिखा है, और, जिस दाऊद इब्राहिम और छोटा शकील को तुमने भगवान मान रखा है उसके नाम के हमने दो कुत्ते पाले हुए हैं। बाकी ज्यादा बोलने की मुझे आदत नहीं।” पोस्ट के अंत में उसने ‘जय श्री राम’लिखा है।

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - salman khanfiringbisnoi gangmumbai