logo

UP  : शुक्रवार को पत्थर चलेगा, तो शनिवार को बुलडोज़र - बीजेपी सांसद साक्षी महाराज 

Sakshi-Maharaja.jpg

डेस्क:
उत्तर प्रदेश के उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने नूपुर शर्मा के बयान के बाद भड़की हिंसा और प्रदर्शनकारियों पर हुए कार्रवाई पर बयान जारी किया है। उन्होंने कहा है कि सुनियोजित तरीक़े से देश में जगह-जगह पत्थरबाज़ी हो रही है।  पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि ये नया भारत है। लेकिन, कुछ लोग इसमें विष घोलना चाहते हैं, अस्थिरता फैलाना चाहते हैं। उसी का परिणाम है कि सुनियोजित तरीक़े से देश में जगह-जगह पत्थरबाज़ी हो रही है।  उन्होंने कहा- हमारे यहाँ तो बाबा आदित्यनाथ जी हैं उत्तर प्रदेश में।  अगर शुक्रवार को पत्थर चलेगा तो शनिवार को बुलडोज़र चलेगा। 

यूपी में प्रदर्शन को लेकर 300 से ज्यादा गिरफ्तारी 
नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल की पैग़ंबर मोहम्मद पर कथित आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर अरब देशों ने विरोध जताया था। जिसके बाद बीजेपी ने नूपुर शर्मा को निलंबित और नवीन जिंदल को पार्टी से निष्कासित कर दिया था। लेकिन ,उत्तर प्रदेश के प्रयागराज समेत कई शहरों में जुमे की नमाज़ के बाद नूपुर शर्मा के विरोध में हिंसा भड़क उठी थी।उत्तर प्रदेश की पुलिस ने इस मामले में 300 से ज़्यादा लोगों को गिरफ़्तार किया है। रविवार को पुलिस की मौजूदगी में प्रयागराज डेवलपमेंट अथॉरिटी (PDA ) ने घटना के 'मुख्य अभियुक्त' जावेद मोहम्मद उर्फ़ जावेद पंप का घर बुलडोज़र से पूरी तरह गिरा दिया था।प्रशासन ने इसे अवैध निर्माण बताया था। 

 साक्षी महाराज ने किया ट्वीट 
साक्षी महाराज ने ट्वीट करके कहा कि "जिन प्रांतों में जो कुछ भी नंगा नाच हो रहा है अलगाववादी बेलगाम हो रहे हैं वहां वहां राष्ट्रवादी बुलडोजर बाबा की मांग कर रहे हैं,  अभी भी समय है देश को बचाने के लिएके लिए, अभी तो कुछ बोलिए सहमत है तो मौन रहिए असहमत हैं तो जरूर विरोध करिए यह देश हमारा है।