logo

साली संग नाचा जीजा तो भड़की पत्नी ने चप्पल से पीटा, जानें कहां का है माजरा

MATHURA1.jpg

द फॉलोअप डेस्क 

जीजा ने साली के साथ शादी समारोह में डांस किया तो पत्नी गुस्से से भड़क उठी और पति की चप्पल से पिटाई कर दी। अपमानित पति उस वक्त तो शादी समारोह से चुपचाप चला गया, लेकिन बाद में उसने पत्नी के साथ रहने से इनकार कर दिया। इसकी शिकायत लेकर पत्नी पुलिस के पहुंच गयी। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए उसे फैमली कोर्ट में भेज दिया। फैमिली कोर्ट में पति ने जज को बताया कि पत्नी हमेशा से उसके साथ अनुचित बर्ताव करती रही है। लेकिन विवाह समारोह में उसने सीमा पार कर दी। सभी सामने उसे चप्पल से पीटा गया। इससे पूरे समाज के सामने व अपमानित हुआ है। 

यहां का है मामला 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ये मामला मथुरा जिले के मगोर नाम के स्थान का है। युवती का विवाह आगरा, कागरौल का है। दोनों की शादी 2011 में हुई थी। दंपति को एक बेटा भी है। वहीं, युवती ने पुलिस को बताया कि विवाह समारोह में पति साली यानी उसकी बहन के साथ गलत तरीके से डांस कर रहा था। उसने कई बार पति को डांस करने से रोका, लेकिन वो नहीं माना। इससे उसे गुस्सा आ गया और उसने उसकी चप्पल से पिटाई कर दी। हालांकि पत्नी फिर इसके लिए अफसोस भी जाहिर किया। लेकिन तब तक पति वहां से जा चुका था। 


क्या फैसला सुनाया कोर्ट ने 

मिली खबर के मुताबिक फैमिली कोर्ट ने दोनों पति और पत्नी के बीच सुलह करा दिया है। दोनों अब साथ रहने के लिए सहमत हो गये हैं। कोर्ट ने पति को साली के साथ बातचीत करने से मना किया है। कोर्ट में पति ने बताया कि डांस करने के लिए साली ने ही उसे बुलाया था। लेकिन पत्नी गुस्से में वहां पहुंच गयी और चप्पल से उसकी पिटाई करने लगी। बहरहाल, दोनों पति-पत्नी अपने घर लौट गये हैं। 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn