logo

रूठी बहू को 12 साल बाद घर ले आये, उसने पूरे परिवार को जहरीली दाल खिला दी; देवर मर गया

jahreli_daal.jpg

द फॉलोअप डेस्क
गुजरात के पाटन से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां ससुरालवाले 12 साल बाद रूठी बहू को मानकर घर लाए। घर आने पर बहू ने ही पूरे परिवार को जहरीली दाल खिला दी। जिससे देवर की मौत हो गई। वहीं ससुर अस्पताल में भर्ती है। महिला का नाम जया गोस्वामी है। घटना को लेकर ननद ने पुलिस में भाभी के खिलाफ हत्या और हत्या की कोशिश करने को लेकर शिकायत दर्ज कराई है। महिला को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। उससे पूछताछ जारी है। 


4 दिन पहले समझाकर घर लेकर आए थे ससुरालवाले
मामला गुजरात के पाटन के शंखेश्वर तहसील के धनोरा गांव का है। यहां पति से लड़ाई के बाद जया रूठकर मायके में बीते 12 साल से रह रही थी। 4 दिन पहले ससुरालवाले महिला को समझा-बुझाकर घर ले आए। लेकिन पति के साथ मन नहीं मिलने पर उसने पूरे परिवार को ही मौत के घाट उतारने की साजिश रची। शिकायत दर्ज कराने गई भावेश गिरी ने पुलिस से कहा कि घटना वाले दिन उसकी भाभी 2 अलग बर्तन में दाल बना रही थी। पूछने पर कहा कि यहां के लोग मसालेदार दाल खाते हैं लेकिन मेरे बेटे को सादा दाल प्रसंद है। 


उबलती दाल में धतूरे के बीज को महिला ने डाला था
ननद ने आगे कहा कि परिवारवालों को मारने की ठान बैठी जया गांव के शंकर भगवान मंदिर के पास से धतूरे की बीज लेकर आई थी और उबलती दाल में धतूरे के बीज मसलकर डाल दिए थे। जैसे ही मेरे भाई ने पहले निवाला लिया वह गिर गया। हम कुछ समझ पाते उससे पहले उसकी मौत हो चुकी थी। वहीं दूसरी ओर महिला के ससुर की भा खाना खाने से तबीयत खराब होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया। भावेश गिरी ने पुलिस से बताया कि 12 साल पहले उसके बड़े भाई अशोकगिरी गोस्वामी की शादी जया से हुई थी। शादी के बाद पति से विवाद होने के बाद वह मायके चली गई। 

Tags - Gujarat newsCrime news