logo

गणतंत्र दिवस पर दलित युवक बना रहा था Reel, दबंगों को नहीं आया पसंद तो किया ये हाल

ajmer.jpg

द फॉलोअप डेस्क 

गणतंत्र दिवस (Republic Day ) पर दलित युवक Reel बनाने लगा तो दबंगों को ये बात पसंद नहीं आयी। दबंगों ने फिर दलित युवक की पिटाई औऱ उसे बुरी तरह से घायल कर दिया। दबंगों पर ये आरोप भी लगा है कि उन्होंने घायल दलित युवक पर पेशाब भी किया। युवक जब अपने परिजनों को साथ मामले की शिकायत करने पुलिस स्टेशन पहुंचा तो उल्टे उसके पिता को ही गिरफ्तार कर लिया गया। युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। मामला राजस्थान क अजमेर का बताया जा रहा है। 

क्या है पूरा मामला 

दलित युवक ने बताया है कि वो 26 जनवरी के दिन आनसागर झील गया था। वहां काफी लोग रील बना रहे थे। युवक भी उनकी देखा-देखी रील शूट करने लगा। उस समय झील पर कुछ दबंग किस्म के लोग मौजूद थे। दलित युवक का रील बनाना उनको पसंद नहीं और उसे गालिया दीं। जाति सूचक शब्द कहे और उसकी बुरी तरह से पिटाई की। इतने से भी उनका मन नहीं भरा, तो उन्होंने घायल पड़े युवक के शरीर पर पेशाब भी किया। इसका वीडियो वायरल होने के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया है। 

पीड़ित युवक के परिजन पहुंचे एसपी के पास 

स्थानीय पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज नहीं होने पर युवक अपने परिजनों के साथ एसपी कार्यालय पहुंच गया है। परिजनों ने एसपी से कार्रवाई की मांग की है। परिजनों ने युवक की पिटाई और खऱाब घिनौने कृत का आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है। मिली खबर के मुताबिक पीलीखान निवासी मुसाईद, कुलदीप, अजमत, पुष्पेंद्र, रोहित और गोकुल गुजर सहित अन्य को मामले में आरोपी बताया गया है।