logo

आसनसोल पर मना किया, अब मां की खातिर लोकसभा चुनाव लड़ेंगे पवन सिंह; किया ये ऐलान

pawan_singh_with_mother1.jpg

द फॉलोअप डेस्क

आसनसोल लोकसभा सीट से उम्मीदवारी छोड़ने वाले भोजपुरी अभिनेता-गायक पवन सिंह ने अब फिर से चुनाव लड़ने का ऐलान किया है।पवन सिंह ने एक्स पर इस बात की जानकारी दी है। पवन ने लिखा है कि 'मैं अपने जनता जनार्दन और मां से किया हुआ वादा पूरा करने के लिए चुनाव लडूंगा। आप सभी का आशीर्वाद एवं सहयोग अपेक्षित है। जय माता दी'। गौरतलब है कि बीते दिन जब बीजेपी ने लोकसभा चुनाव के उम्मीदवारों की लिस्ट जारी थी तो उसमें आसनसोल सीट से पवन सिंह को प्रत्याशी बनाया था लेकिन, पवन ने लड़ने से मना कर दिया था। 


आसनसोल सीट से लौटा दिया था टिकट
गौरतलब है कि बीजेपी ने पवन सिंह को पश्चिम बंगाल के आसनसोल सीट से चुनावी मैदान में उतारा था लेकिन तब उन्होंने चुनाव लड़ने से मना कर दिया था। पवन ने लिखा था, ‘भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को दिल से आभार प्रकट करता हूं। पार्टी ने मुझ पर विश्वास करके आसनसोल का उम्मीदवार घोषित किया लेकिन किसी कारणवश मैं आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ पाऊंगा।’ आसनसोल से चुनाव लड़ने से इनकार के बाद पवन सिंह ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की थी। 


चर्चाओं का बाजार गर्म
आसनसोल से चुनाव लड़ने से मना करने के बाद अब एक बार फिर चुनावी मैदान में उतरने का ऐलान कर चुके पवन सिंह को लेकर लोगों के मन में कई सवाल उठ रहे हैं। चर्चाओं का बाजार गर्म है। कहा जा रहा है कि क्या बीजेपी पवन सिंह को टिकट देगी? अगर नहीं तो क्या पवन सिंह निर्दलीय चुनाव लडेंगे? इसके साथ ही सबसे बड़ा सवाल यह है कि पवन सिंह चुनाव कहां से लड़ेंगे? माना जा रहा है कि पवन सिंह आरा लोकसभा सीट से दावा ठोक सकते हैं। बता दें कि पवन सिंह आरा के ही रहने वाले हैं और वो शुरू से ही आरा से चुनाव लड़ना चाहते थे लेकिन, आरा से बीजेपी सांसद आरके सिंह की दावेदारी मजबूत होने के कारण वो सीट नहीं मिली। बहरहाल, अभी ये तय नहीं है कि पवन सिंह क्या करेंगे और कहां से चुनाव लड़ेंगे?

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86