logo

धौनी ने अनंत-राधिका को कुछ इस अंदाज में दी शादी की बधाई, दुल्हन के पिता को समर्पित किया ये गाना

a290.jpeg

द फॉलोअप नेशनल डेस्क:

दुनिया के 10वें सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और हेल्थकेयर कंपनी एनकेयर हेल्थकेयर के फाउंडर ओर सीओ वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट की शादी हो गई। इस शादी समारोह में भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा के साथ शामिल हुए। धोनी ने सपरिवार सभी रस्मों में हिस्सा लिया। अब धोनी ने अनंत और राधिका को खास अंदाज में शादी की बधाई दी है। धोनी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अनंत और राधिका के साथ तस्वीर शेयर करते हुए भावुक और प्यारा पोस्ट लिखा है। धोनी ने अनंत को सलाह दी है कि वे हमेशा राधिका की प्यारी मुस्कान बनाये रखें। उन्होंने राधिका के पिता के लिए, उंगली पकड़के तून, चलना सिखाया था ना, गाना भी डेडिकेट किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781)

 

धोनी ने इंस्टाग्राम पोस्ट में क्या लिखा है!
महेंद्र सिंह धोनी ने लिखा है कि राधिका, आपकी चमकती मुस्कान कभी फीकी न पड़े। अनंत, आप राधिका का ध्यान उसी प्यार और संवेदनशीलता से रखना, जैसा आप हमेशा अपने आस-पास के लोगों के साथ करते हैं। आपकी शादीशुदा जिंदगी हमेशा खुशियों, हंसी और रोमांच से भरी हो। आपको ढेर सारी बधाई। जल्द ही आप लोगों से फिर मुलाकात होगी। उन्होंने आखिर में राजी फिल्म का गाना राधिका के पिता वीरेन मर्चेंट के लिए समर्पित किया है। धोनी ने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीर शेयर की है उसमें राधिका ने धोनी को हग किया है। पास ही अनंत अंबानी खड़े मुस्कुरा रहे हैं। पत्नी साक्षी और मुकेश अंबानी भी पास ही खड़े हैं। 

शादी में कई दिग्गजों ने की शिरकत
गौरतलब है कि तकरीबन 1 साल से चल रहा अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट का शादी समारोह संपन्न हुआ। 12 जुलाई को मुंबई के जिओ वर्ल्ड सेंटर में अनंत और राधिका ने सात फेरे लिए। इस शादी समारोह में शाहरुख, अमिताभ, सलमान खान, रणबीर कपूर-आलिया भट्ट, शाहिद कपूर-मीरा कपूर, अभिषेक बच्चन-ऐश्वर्या राय, सचिन तेंदुलकर-अंजलि तेंदुलकर, हार्दिक पांड्या, ईशान किशन, एमएस धोनी-साक्षी सहित बॉलीवुड और टॉलीवुड के कई दिग्गज नाम शामिल हुए। इस शादी में ब्रिटेन के पूर्व प्रधानमंत्री टोनी ब्लेयर और बोरिस जॉनसन भी अपनी-अपनी पत्नी के साथ शरीक हुए।

हॉलीवुड स्टार किम कर्दाशियां भी शादी में आईं। पीएम मोदी ने भी शादी समारोह में पहुंचकर नव-दंपति को आशीर्वाद दिया। लालू प्रसाद यादव, अखिलेश य़ादव सहित कई अन्य राजनेता भी आये। 

Tags - MS DhoniAnant AmbaniRadhika MarchantMukesh AmbaniJio World Centre