logo

मैथ की परीक्षा थी, हर प्रश्न के जवाब में लिखा थाला; सस्पेंड हो गया धोनी का फैन

thala2.jpg

द फॉलोअप डेस्कः 
भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की लोकप्रियता किसी से छिपी नहीं है। लगभग हर उम्र के लोग उनके फैन हैं। हर दिन उनकी लोकप्रियता बढ़ती जा रही है। आए दिन धोनी के नाम पर लोग अलग-अलग कारनामें कर देते हैं। लेकिन इस बार तो हद ही हो गई। एक छात्र ने ऐसा कुछ कर दिया कि उसे स्कूल से निलंबित कर दिया गया। दरअसल दिल्ली में एक छात्र ने गणित की परीक्षा में प्रत्येक सवाल के जवाब में 'थाला' लिख दिया। जिसका बाद में उसे नुकसान भी उठाना पड़ा। स्कूल ने उसे निलंबित कर दिया गया। छात्र का नाम गजोधर है और वह धोनी का फैन है। 


शिक्षक ने कहा गलत आचरण को जताता है 
छात्र का कहना है कि उसने ऐसा सम्मान जताने के लिए किया लेकिन स्कूल अधिकारी का कहना है कि गजोधर ने जो किया वो बुरे आचरण के अंतर्गत आता है। उन्होंने कहा, "छात्र को अपनी परीक्षा को गंभीरता से लेना चाहिए था। आखिरकार वो परीक्षा में फेल हो गया और निलंबित हो गया।" छात्र की इस हरकत दूसरे अभिभावकों को चिंता में डाल दिया है।  


बड़े भाई को कहते हैं थाला 
इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें कि तमिल शब्द "थाला" बड़े भाई के लिए इस्तेमाल किया जाता है और एक लीडर के प्रति श्रद्धा को दर्शाता है। धोनी जब भी स्टेडियम में होते हैं उस वक्त अक्सर थाला-थाला नाम भी पुकारने की आवाज आती है।