logo

कोटा में नीट की छात्रा से गैंगरेप, दोस्त ने साथियों के साथ मिलकर लूटी अस्मत

rapemu3.jpg

द फॉलोअप डेस्कः 
कोटा से गैंगरेप का मामला सामने आया है। हरियाणा के गुड़गांव की रहने वाली नाबालिग NEET गर्ल्स कोचिंग स्टूडेंट के साथ गैंगरेप की घटना का खुलासा हुआ है। बताया जा रहा है कि चार कोचिंग स्टूडेंट्स ने इस गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। आरोपियों को पुलिस ने डिटेन करते हुए, उन्हें गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने गैंगरेप और पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज कर लिया है। एएसपी उमा शर्मा ने कहा कि छात्रा से गैंगरेप 10 फरवरी को हुआ। 13 फरवरी को पीड़िता ने पुलिस को रिपोर्ट दी गई है। 


एएसपी ने कहा कि गिरफ्तार सभी आरोपी कोचिंग छात्र है, उनकी उम्र 18,19, 20 साल की है। आरोपियों में से एक मुख्य आरोपी है, जो छात्रा को जानता था, वह यूपी का रहने वाला है। बाकी आरोपी बिहार, बंगाल, यूपी के हैं। सोशल मीडिया पर छात्रा और मुख्य आरोपी की दो सप्ताह पहले जान पहचान हुई थी। पुलिस अधिकारी से मिली जानकारी के अनुसार मुख्य आरोपी ने छात्रा को अपने फ्लैट पर बुलाया। जहां सोशल मीडिया फ्रेंड ने छात्रा के साथ रेप किया। इस घटना को  मुख्य आरोपी के तीन साथियों ने सहयोग किया। 


छात्रा की काउंसलिंग की जा रही है
यह पूरा मामला कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र के लैंडमार्क इलाके से जुड़ा है। पुलिस ने कहा, छात्रा घटना के बाद से तनाव में थी, उसने अपनी फ्रेंड्स से इस बारे में बातचीत की। इसके बाद जानकर छात्रा की काउंसलिंग की गई, और मामले पुलिस तक पहुंचा। आरोपी पुलिस गिरफ्त