logo

पति सरकारी कर्मचारी और पत्नी चोर, ट्रेन में हाथ साफ करते धराई; मिला इतना सामान

wife_arrest.jpg

द फॉलोअप डेस्क
आगरा में जीआरपी ने चेंकिग अभियान में चोरों की गैंग का पर्दाफाश हुआ है। इस गैंग में महिला सहित दो युवक शामिल हैं। जो महिला पकड़ी गई है उसका पति हरियाणा में सरकारी कर्मचारी है। पति सरकारी कर्मचारी और पत्नी चोर सुनकर आपको थोड़ी हैरानी हुई होगी। लेकिन बात तो सच है। जीआरपी को चेकिंग अभियान के दौरान मोबाइल,ज्वैलरी और नगदी बरामद किया है। महिला का नाम प्रीति है और वह हिसार की रहने वाली है। 


पति हरियाणा के सरकारी विभाग में नौकरी करता है
जीआरपी ने अपने बयान में बताया है कि चेंकिग अभियान के दौरान तीन शातिर पकड़े गए हैं। तीनों शातिर ट्रेन में चोरी करते हैं। इनके पास से मोबाइल,ज्वैलरी और नगदी बरामद किया गया है। ये तीनों मिलकर किसी भी ट्रेन का टिकट लेकर ट्रेन पर चढ़ जाते है। यात्रियों के सोने का इंतजार करते है। जब यात्री सो जाते हैं तो सोना,पैसा लेकर किसी भी स्टेशन पर उतर जाते हैं। तीनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। महिला ने बताया कि उसका पति हरियाणा के सरकारी विभाग में नौकरी करता है। एक बच्चा भी है। वहीं पकड़े गए दोनों युवक भी हरियाणा के हैं। इस गैंग ने कई ट्रेनों ने ऐसी वारदात को अंजाम दिया है। 


पहले भी पकड़ी जा चुकी है महिला
महिला को पहले भी चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया जा चुका है। महिला अपने शौक के लिए चोरी करती है। इसका पति इसकी चोरी की आदत से परेशान है। पूछताछ में महिला ने बताया कि पहले पति से तलाक हो चुका है, वो भी इसकी चोरी की आदत से परेशान था। सजा काटने के बाद उसने चोरी का काम फिर से शुरू कर दिया। प्रीति पर ग्वालियर और मथुरा जीआरपी में भी मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस का कहना है कि मामले में जांच की जा रही है। महिला के पति से भी संपर्क किया जा रहा है। हरियाणा से ये गैंग आगरा आया इस बीच किन ट्रेनों में चोरी की इसका पता लगाया जा रहा है।