logo

बॉस को कर्मचारियों ने सेक्स चैट में फंसाया, हनीट्रैप में झांसे में आकर दिखा दिया सबकुछ

sexchat.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
गुजरात में एक 'खडूस बॉस' से उनके दो पूर्व कर्मचारियों ने ऐसा बदला लिया कि बॉस की जिंदगी तबाह हो गई। दोनों ने बॉस को हनीट्रैप में फंसाकर उसकी नींद उड़ा दी। जिस बॉस से कर्मचारी दुखी थे वह एक सॉफ्टवेयर कंपनी के प्रमोटर हैं। बॉस से परेशान होकर नौकरी छोड़ने वालों में एक महिला कर्मचारी है और एक पुरुष। तीन महीने पहले दोनों ने बॉस से बदला लेने का मन बनाया। उन्होंने पुराने बॉस को हनीट्रैप में फंसाकर परेशान किया। तीन महीने तक बॉस  परेशान रहे और अंत में परेशान होकर साइबर क्राइम पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने आईपी एड्रेस की मदद से दोनों पूर्व कर्मचारियों का पता लगा लिया।


अश्लील तस्वीरें मांग ली बॉस से 
दोनों पूर्व कर्मचारियों ने इंस्टाग्राम पर एक फेक फीमेल अकाउंट बनाया। इससे बॉस को फ्रेंड बनाया और चैटिंग शुरू की। लड़की बनकर दोनों उससे बात करते थे। पहले सुनील से दोस्ती बढ़ाई और फिर उससे अश्लील बात भी शुरू कर दिया। कुछ न्यूड तस्वीरें पॉर्न वेबसाइट से डाउनलोड करके भेज दीं। फिर समीर से भी अपनी न्यूड तस्वीरें दिखाने को कहा। सुनील ने वैसा ही किया और अपनी कुछ न्यूड तस्वीरें भेज दी। इसके बाद उस अकाउंट से बातचीत बंद हो गई। कुछ दिनों बाद दोनों ने न्यूड तस्वीरें और सेक्स चैट के स्क्रीनशॉट सुनील को ईमेल किए। बॉस के दफ्तर में एचआर डिपार्टमेंट को भेज दिया। बॉस की पत्नी और उसके ऑफिस में भी भेज दीं। 


बॉस पर रखी जा रही थी नजर 
बॉस तब और परेशान हो गए जब नवंबर में मॉल में घूमते हुए उनकी तस्वीरें मेल पर भेजकर यह बताया गया कि उन पर नजर रखी जा रही है। दोनों गाली और धमकी भरे ईमेल भी उन्हें भेजते रहे। इसके बाद सुनील ने साइबर क्राइम डिपार्टमेंट में शिकायत की। एसीपी (साइबर क्राइम) के मुताबिक दोनों को सीआरपीसी की धारा 41 (ए) के तहत नोटिस भेजा गया था। इस धारा के मुताबिक गिरफ्तारी से पहले नोटिस दिया जाता है। हालांकि, शिकायतकर्ता केस को आगे नहीं बढ़ाना चाहते।