logo

अजब-गजब लव : 3 प्रेमिकाओं के साथ 15 साल से एक ही घर में रह रहा था प्रेमी, एक ही मंडप में चारों ने की शादी

HIUIOUO9IK.jpg

डेस्कः
मध्य प्रदेश के आलीराजपुर से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। यहां के एक युवक ने एक ही मंडप में अपनी तीन प्रेमिकाओं से एक साथ शादी की। जानकारी के मुताबिक चारों 15 साल से लिव इन में रह रहे थे। अच्छी बात यह है कि दूल्हे ने शादी के कार्ड मे तीनों प्रेमिकाओं का नाम छपवाया। इस शादी के गवाह इनके 6 बच्चे भी बने। युवक का नाम समरथ है। उसे तीनों लड़कियों से अलग-अलग समय में प्यार हुआ था। 


अब सक्षम था इसलिए शादी की 
पता चला कि 15 साल पहले समरथ की माली हालत अच्छी नहीं थी। इसलिए वह प्रेमिकाओं के साथ शादी नहीं कर पाया था। अब वह सक्षम है, इसलिे 30 अप्रैल और एक मई को आदिवासी रीति-रिवाज से उसने शादी की। यह शादी पूरे जिले के साथ प्रदेश में चर्चा का विषय बनी हुई है। वही इस विवाह समारोह में भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष नागर सिंह चौहान सहित जिले के कई नेता शामिल हुए। 

 


मांगलिक कार्य में शामिल होने नहीं दिया जाता 
आदिवासी भिलाला समुदाय में लिव इन में रहना और बच्चे करने की छूट है, लेकिन बिना शादी के परिवार के किसी भी सदस्य को मांगलिक कार्य में शामिल होने की इजाजत नहीं है। इसलिए  समरथ ने अपनी 3 प्रेमिकाओं के साथ 15 साल बाद सात फेरे लिए। बच्चों ने शादी में जमकर डांस भी किया। इस दौरान स्थानीय लोग भी शादी समारोह में शामिल हुए।