logo

भारतीय-अमेरिकी अरबपति को बच्चों के लिए चाहिए नैनी, सैलरी 83 लाख

nanny.jpg

द फॉलोअप डेस्क
अमेरिकी अरबपति विवेक रामास्वामी अपनी बच्चों को लिए आया की तलाश कर रहे हैं। इसके लिए वो कम से कम 83 लाख रुपए देने को तैयार हैं। भारतीय-अमेरिकी अरबपति ने अपने घरेलू कामकाज के स्‍टाफ को बढ़ाने के लिए यह विज्ञापन दिया है, जिसमें नैनी की जॉब अभी खाली है। लेकिन इसके लिए कुछ शर्ते है जिसे पूरा करने के बाद ही आपको नौकरी मिल पाएगी। 


जानें क्या है डिमांड
जॉब के लिए जारी विज्ञापन के अनुसार, इस नौकरी के लिए कम से कम 21 साल का होना अनिवार्य होगा। इस जॉब के लिए 1,00,000 (करीब 83 लाख रुपये) डॉलर दिए जाएंगे। इतना ही नहीं नौकरी से आपको हाई-प्रोफाइल फैमिली के साथ जुड़ने और काम करने का मौका मिलेगा। और आपको सिर्फ दो बच्‍चों को संभालने के लिए लाखों की सैलरी मिलेगी। इसके अलावा फैमिली एडवेंचर में शामिल होने का भी मौका मिलेगा। जॉब के लिए सेलेक्‍ट होने वाले कैंडीडेट को इस रईस परिवार के साथ रहने और घूमने-फिरने का भी मौका मिलेगा। इतना ही नहीं आपको एक सप्ताह काम करना होगा और एक सप्ताह आपको छुट्टी मिलेगी। मतलब यह कि आपको साल में केवल 26 सप्ताह ही काम करना होगा। 


रामास्‍वामी फैमिली के हैं 2 बच्‍चे 
बता दें कि रामास्‍वामी फैमिली के पास 2 बच्‍चे हैं। एक की उम्र 3.5 साल और दूसरे की 1 साल है। नैनी का काम बच्‍चों के सामान पैक करना और उनके खाने-पीने का ध्‍यान रखना है।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N