logo

BIHAR : लालू आज एयर एंबुलेंस से जाएंगे दिल्ली, तेजस्वी ने की भावुक अपील 

lalu_yadav_in_icu.jpg

पटना:

राजद सुप्रीमो(RJD Spermo) लालू प्रसाद(Lalu Prasad) का इलाज सोमवार से ही पटना(Patna) स्थित पारस हॉस्पिटल(Paras Hospital) में चल रहा है। लेकिन बेहतर इलाज के लिए उन्हें एयर एंबुलेंस से दिल्ली(Delhi) ले जाया जा सकता है। हालांकि पारस हॉस्पिटल के डॉक्टरों का कहना है कि उनकी तबीयत स्थिर है। बता दें कि लालू यादव पिछले तीन दिनों से खराब तबीयत की समस्या से जूझ रहे हैं और आईसीयू (ICU) में भर्ती हैं। वहीं प्रधानमंत्री(Prime Minister Narendre Modi) ने बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejaswai Yadav) को फोन कर लालू प्रसाद यादव के स्वास्थय की जानकारी ली।


नेता प्रतिपक्ष की भावुक अपील
नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने इस बीच लालू प्रसाद के शुभचिंतकों से अपील करते हुए कहा है कि 'हम सभी पारस अस्पताल में हैं। गरीबों के मसीहा लालू प्रसाद का यहां इलाज चल रहा है। हम सभी से अपील कर रहे हैं कि आप लोग अस्पताल न आएं और अपनी जगह पर रहकर ही दुआ करें।' 


बेटी रोहिणी आचार्या ने शेयर की तस्वीर
उनकी बेटी रोहिणी आचार्या(Rohini Acharya) ने मंगलवार को ट्वीटर पर अस्पताल के अंदर की एक तस्वीर शेयर करते हुए उसपर लिखा है मेरे हिरो,मेरे पापा, हर बाधाओं से जिसने पाई है मुक्ति, करोड़ों लोगों की दुआएं है जिनकी शक्ति।

सीढ़ियों से उतरते समय हुए थे चोटिल
रविवार को राबड़ी(Rabri Devi) आवास में सीढ़ियों से उतरते समय वो चोटिल हो गए। उनके दाहिने कंधे की हड्डी टूट गई है और कमर में भी हल्का फ्रैक्चर हुआ है। इसके बाद रात को उन्हें सांस लेने में तकलीफ होने लगी। इसके साथ शुगर लेवल बढ़ने के कारण रात को उन्हें पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया।