logo

डांट से बिफरा नाबालिग नौकर, शोरूम मालिक को 11 बार घोंपा चाकू

kanpur5.jpg

द फॉलोअप डेस्क
यूपी के कानपुर एक शोरूम मालिक ने नाबालिग नौकर को काम नहीं करने पर डांट लगाया। डांट के आहत नौकर ने बदला लेने के मकसद से मालिक पर चाकू से हमला कर दिया। नाबालिग ने मालिक को 11 बार चाकू घोंपा। शोरूम मालिक राजू की स्थिति नाजुक बताई जा रही है। फिलहाल वह डॉक्टर की निगरानी में है। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। 


नाबालिग फरार
मिली जानकारी के अनुसार मामला कानपुर के नवीन मार्केट की है। यहां राजू  हरगुनानी जूते का शोरूम चलाते हैं। शुक्रवार (19 अप्रैल) को रात 9 बजे दुकान बंद करने जा रहे थे। उसी समय दुकान में नौकर वहां आ गया। इसके बाद मालिक और नौकर में किसी बात को लेकर बहस हुई। डांट से बिफरे नाबालिग नौकर ने चाकू निकला और मालिक पर दनादन 11 बार वार कर दिया। चाकू के वार से घायल मालिक मौके पर गिर गया और आरोपी नाबालिग वहां से फरार हो गया। दुकानदार के चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग वहां इकट्ठा हुए। लोगों ने तुरंत शोरूम मालिक को अस्पताल में भर्ती कराया। 


अधिकारियों ने मौके पर पहुंचे और जायजा 
इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस कमिश्नर अखिलेश कुमार अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचे और जायजा लिया। उन्होंने कहा कि नाबालिग लड़के ने दुकानदार के डांटने पर उनकी दुकान में आकर चाकू से हमला किया। आरोपी को पकड़ लिया गया है। मालिक पर चाकू से हमला करने के बाद आरोपी लड़का लखनऊ भाग गया था, जहां शनिवार रात पुलिस ने उसे पकड़ लिया। उसके पास से चाकू भी बरामद कर लिया गया है।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86

Tags - UP newsCrime news