logo

NEET की तैयारी करने कोटा गयी MP की छात्रा किडनैप, अपहरणकर्ताओं ने भेजी खौफनाक तस्वीरें 

kota19.jpeg

द फॉलोअप डेस्क 

मध्य प्रदेश की शिवपुरी निवासी छात्रा का कोटा में अपहरण कर लिया गया। छात्रा का नाम काव्या धाखड़ बताया जाता है और वो कोटा NEET की तैयारी करने गयी थी। पुलिस के अनुसार काव्या का अपहरण सोमवार 18 मार्च को किया गया है। लेकिन मीडिया में इसकी सूचना आज मंगलवार को आयी है, जब काव्या के पिता ने पुलिस से संपर्क किया। काव्या के पिता रघुवीर धाखड़ ने बताया है कि अपहणकर्ताओं ने व्हाटसऐप कर उनसे फिरौती के 30 लाख रुपये मांगे हैं। साथ ही अपराधियों ने काव्या की खौफनाक तस्वीरें उनको व्हाटऐप पर भेजी हैं। 

रस्सी से मुंह बंधा है छात्रा का 

रघुवीर धाखड़ को जो तस्वीर अपराधियों ने भेजी है, वो काफी डराने वाली हैं। एक तस्वीर में काव्या का मुंह रस्सी से बंधा हुआ है। दूसरे में उसके चेहरे पर चोट के निशान दिखाई दे रहे हैं। तीसरे में उसके मुंह से खून बह रहा है। अपराधियों ने व्हाट्सऐप पर मैसेज कर काव्य के पिता से 30 लाख रुपये देने को कहा है। नहीं देने पर उन्होंन लिखा है कि अगली तस्वीर ऐसी भेजेंगे जिसमें तुम्हारी बेटी का सिर नहीं होगा। काव्या के पिता के पुलिस से संपर्क करने की बात पर अपराधियों ने लिखा है कि वे जिसके पास चाहें जा सकते हैं। लेकिन बेटी जिंदी चाहिये तो 30 लाख देने होंगे। 

मामले में एक संदिग्ध गिरफ्तार 

वहीं, पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए व्हाट्सऐप नंबर को ट्रेक करते हुए एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया है। फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है। वहीं, काव्या का एडमिशन कोटा के जिस कोचिंग संस्थान में कराया गया था, उसने पूछताछ में इस बात से इनकार किया है कि काव्या नाम की किसी लड़की का रजिस्ट्रेशन उसके संस्थान में हुआ है। दूसरी ओर, काव्या जिस हॉस्टल में रहती थी, उसके संचालक ने भी कहा है कि काव्या यहां नहीं रहती थी। पुलिस सभी एंगल से मामले की जांच कर रही है।  

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn