logo

पीएम मोदी के साथ जनसभा में मंच पर नहीं होंगे नीतीश कुमार, क्या है इसका कारण 

pm06.jpg

पटना 

बिहार के बेतिया में होने वाली जनसभा में पीएम नरेंद्र मोदी के साथ सीएम नीतीश कुमार मंच पर मौजूद नहीं होंगे। बता दें कि पीएम मोदी आज बेतिया में लगभग 13 हजार करोड़ की विभिन्न विकास योजनाओं की शुरुआत आज 6 मार्च को करने वाले हैं। इसमें रेल, सड़क, पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस पर आधारित कई योजनाएं हैं। पीएम के कार्यक्रम को लेकर बेतिया में सुरक्षा की कड़ी व्यवस्था की गयी है। इसमें पारा मिलिट्री की छह कंपनियां, सात आईपीएस अधिकारी, 60 डीएसपी और 150 इंस्पेक्टर को लगाया है। लेकिन खबर है कि आज की सभा में सीएम नीतीश कुमार मोदी के साथ मंच पर नहीं होंगे। 

ये बताया गया है कारण 

मिली खबरों के मुताबिक पीएम के कार्यक्रम के वक्त नीतीश कुमार दिल्ली में होंगे। वहां से उनको अपनी निजी काम से इंगलैंड जाना है। सीएमओ से मिली सूचना के अनुसार नीतीश कुमार का ये कार्यक्रम पहले तय है। वहीं, पीएम नरेंद्र मोदी एक सप्ताह के भीतर आज दूसरी बार बिहार के दौरे पर आ रहे हैं। सीएमओ की ओऱ से बताया गया है कि नीतीश कुमार के स्थान पर मंत्री विजय कुमार चौधरी मंच पर मौजूद रहेंगे। 

क्या है पीएम का कार्यक्रम 

मिली खबर के मुताबिक पीएम नरेंद्र मोदी प बंगाल में रात को रुकने के बाद, दूसरे दिन वहां से वायु मार्ग से उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जायेंगे। कुशीनगर में एक जनसभा को संबोधित करने के बाद वे बेतिया आयेंगे। कुशीनगर से बेतिया तक का सफर वे हेलीकॉप्टर से करेंगे। बेतिया में कार्यक्रम के बाद वे वापस उत्तर प्रेदश जायेंगे और वहां से गोरखपुर होते हुए दिल्ली लौट जायेंगे।  
 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -

https://chat।whatsapp।com/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn