logo

महाराष्ट्र : ओवैसी ने कहा भारत न मेरा न मोदी शाह का ,भारत है द्रविड़ों और आदिवासियों का 

asaduddin-owaisi-file-pti.jpg

डेस्क :
महाराष्ट्र के भिवंडी में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने शनिवार को बीजेपी और आरएसएस पर निशाना साधा। ओवेसी ने कहा, "भारत न तो मेरा है, न ठाकरे का, न ही मोदी-शाह का. अगर भारत किसी का है, तो वह द्रविड़ और आदिवासी हैं, लेकिन बीजेपी मुगलों के पीछे पड़ी है. भारत का गठन अफ्रीका, ईरान, मध्य एशिया, पूर्वी एशिया के लोगों के पलायन के बाद हुआ था. " इस दौरान ओवैसी ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार से सवाल किया कि उन्होंने नवाब मलिक की गिरफ्तारी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात क्यों नहीं की ? उन्होंने शिवसेना सांसद संजय राउत के लिए यह मुलाकात किया था। 

महगाई और बेरोजगारी पर कोई बात नहीं करता बोले ओवैसी 
महाराष्ट्र के भिवंडी में रैली के दौरान बीजेपी और अन्य विपक्षी पार्टी पर जमकर निशाना साधते हुए ओवैसी ने कहा कि आज देश में कोई बेरोजगारी, महंगाई की बात नहीं करता। आज मुस्लिमों को बीजेपी का डर दिखाया जाता है। 

महाराष्ट्र सरकार पर ओवैसी का तंज 
रैली सम्बोधन के दौरान महाराष्ट्र की महाअगाड़ी सरकार पर भी ओवैसी ने  तंज कसा और कहा विधानसभा के चुनावों में राष्ट्रवादी कांग्रेस के लोग कह रहे थे कि ओवैसी को वोट मत देना क्योंकि भाजपा, शिवसेना को रोकना है।  चुनाव होने के बाद राष्ट्रवादी कांग्रेस ने शिवसेना से मिलकर निकाह किया। अब इनमें से  दुल्हा कौन है यह मुझे नहीं पता।