logo

दिल्ली  : ममता की मीटिंग पर बोले ओवैसी- बुलाया जाता तब भी नहीं जाता 

asaduddin-owaisi-file-pti1.jpg

डेस्क :

भारत में राष्ट्रपति चुनाव से पहले ममता बनर्जी की पहल पर अब से कुछ ही देर में विपक्षी दलों की बैठक होने जा रही है। इस बैठक में AIMIM  के प्रमुख और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी को नहीं बुलाया गया है। समाचार एजेंसी ANI से बात करते हुए ओवैसी ने होने जा रही इस बैठक पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। 


  
मीटिंग में बुलाया नहीं गया, बुलाने पर भी नहीं जाता -ओवैसी 
ओवैसी ने समाचार एजेंसी से बात करते हुए कहा कि मुझे नहीं बुलाया गया है,अगर बुलाया जाता तो भी मैं नहीं जाता, इसकी वजह कांग्रेस है। हमें खरी खोटी सुनाने वाली तृणमूल कांग्रेस बुलाती तो हम इसलिए नहीं जाते क्योंकि उन्होंने बैठक में कांग्रेस को बुलाया है। 

बैठक के लिए 22 नेताओ को ममता ने लिखा पत्र 
राष्ट्रपति चुनाव के ऐलान के बाद ममता बनर्जी ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल, केरल के सीएम पिनराई विजयन, ओडिशा के सीएम बीजेडी प्रमुख नवीन पटनायक, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, चंद्रशेखर राव, तमिलनाडु के एमके स्टालिन, झारखंड के हेमंत सोरेन और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ 22 नेताओं को चिट्ठी लिखी है।इस बैठक से पहले मंगलवार को, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बनर्जी ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के प्रमुख शरद पवार से मुलाक़ात भी की। राष्ट्रपति चुनाव के लिए मतदान 18 जुलाई को होगा, जबकि मतगणना 21 जुलाई को होगी। मौजूदा राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का कार्यकाल 24 जुलाई को ख़त्म हो रहा है।