logo

काराकाट लोकसभा सीट से पवन सिंह ने भरा पर्चा, लोगों का हुजूम साथ पहुंचा

pawan_singh_nomi.jpg

द फॉलोअप डेस्क
काराकाट लोकसभा सीट से पावर स्टार के नाम से मशहूर पवन सिंह ने नामांकन दाखिल कर दिया है। पवन सिंह लोगों को हुजूम के साथ नामांकन दाखिल करने पहुंचे। सड़क पर सौकड़ों की संख्या में पवन सिंह के समर्थकों की भीड़ नजर आई। वहीं जब पवन सिंह नामांकन कर रहे थे बाहर समाहरणालय गेट पर खड़े लोग पवन सिंह जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे। नामांकन दाखिल करने के बाद वह डेहरी में जनसभा को भी संबोधित करेंगे।  


मां का आशीर्वाद लेने के बाद चुनावी मैदान में उतरे हैं और जीतेंगे- पवन
वहीं, पर्चा दाखिल करने से पहले पवन सिंह भोलेनाथ के दरबार भी गए। वहां मंदिर में पूजा-अर्चना कर उनका आशीर्वाद लिया। पवन सिंह ने कहा कि वे अपनी मां का आशीर्वाद लेने के बाद चुनावी मैदान में उतरे हैं और जीतेंगे। गौरतलब है कि पवन सिंह को पहले आसनसोल से बीजेपी ने उम्मीदवार बनाया था लेकिन अगले ही दिन उन्होंने निजी कारणों का हवाला देकर टिकट वापस कर दिया। उसके कुछ ही दिनों बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर हर हाल में चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया। बाद के दिनों में उन्होंने काराकाट से लड़ने की घोषणा की और मैदान में उतर गए।


त्रिकोणीय होगा मुकाबला
काराकाट से एनडीए की ओर से रालोजद नेता उपेंद्र कुशवाहा और महागठबंधन की ओर से माले नेता राजाराम कुशवाहा को टक्कर देने वाले हैं। अब पवन सिंह ने निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर नामांकन दाखिल कर दिया है। ऐसे में इस सीट से मुकाबला त्रिकोणीय होने वाला है। ऐसे में राजनीतिक गलियारों में चर्चा हो रही है कि क्या अब पवन सिंह को बीजेपी से निकाल देगी?

Tags - pawan singhkarakat loksabha seatloksabha election 2024BJP