logo

दिल्ली : 10 जून को गुजरात जाएंगे पीएम मोदी, करोड़ों की विकास परियोजनाओं की देंगे सौगात

a301.jpg

डेस्क: 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 10 जून को गुजरात दौरे पर जाएंगे। पीएम वहां नवसारी में गुजरात गौरव अभियान के कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। पीएम गुजरात में कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे। इस बीच पीएम मोदी बोपल (अहमदाबाद) में आईएन-स्पेस के मुख्यालय का भी उद्घाटन करेंगे। प्रधानमंत्री कार्यालय ने ये जानकारी दी। 

3 लाख आदिवासियों को करेंगे संबोधित
पीएम मोदी नवसारी और वडोदरा जिले में 2 विशाल जनसभा को भी संबोधित करने वाले हैं। 10 जून को प्रधानमंत्री नवसारी जिले के खुदवेल गांव में जनजातीय समुदाय के लोगों को संबोधित करेंगे। कहा जा रहा है कि पीएम मोदी की सभा में दक्षिण गुजरात के नवसारी, तापी, डांग औ वलसाड जिले से कम से कम 3 लाख आदिवासी शामिल होंगे। मौके पर मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल भी मौजूद रहेंगे।

निराली मेमोरियल मेडिकल ट्रस्ट ने बताया कि पीएम मोदी इसी दिन राष्ट्रीय राजमार्ग-48 स्थित एएम नायक हेल्थकेयर कैंपस का भी उद्घाटन करेंगे। साथ ही सभा को संबोधित करेंगे। 

वडोदरा में रोड शो करेंगे प्रधानमंत्री मोदी
10 जून के बाद पीएम मोदी 18 जून को भी गुजरात दौरे पर जाएंगे। इस दिन वडोदरा में 4 लाख लोगों की विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी एयरपोर्ट से लेकर कार्यक्रम स्थल तक रोड शो भी करेंगे। म्यूनिसिपल कमिश्नर शालिनी अग्रवाल ने ये जानकारी दी। पीएम वडोदरा में पंचमहल जिला स्थित पावागढ़ की चोटी पर महाकाली मंदिर में पूजा अर्चना करेंगे।