logo

असम : कार्यक्रम में बैठे थे पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस राज्यमंत्री, तभी स्क्रीन पर चल गई पोर्न क्लिप

rameshawrteli1.jpg

असम: 

इंडियन ऑयल के एक कार्यक्रम में पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस राज्य मंत्री रामेश्वर तेली असम पहुंचे थे। इसी कार्यक्रम में जब इंडियन ऑयल के अधिकारी भाषण दे रहे थे तभी पीछे की स्क्रीन पर अचानक पोर्न वीडियो की एक क्लिप चल गई। इस वाकये से वहां मौजूद सभी लोग दंग रह गए। इस मामले को तिनसुकिया पुलिस स्टेशन में दर्ज कर लिया गया है। 

प्रोजेक्टर ऑपरेटर को गिरफ्तार किया
गौरतलब है कि इस सिलसिले में क्राइम ब्रांच की टीम ने प्रोजेक्टर ऑपरेटर को गिरफ्तार कर लिया है। जिलाधिकारी ने मजिस्ट्रेट स्तर के जांच की घोषणा की है और अतिरिक्त जिलाधिकारी मंजीत बरककोती को जांच का जिम्मा सौंपा गया है। घटना के साक्षी रहे लोगों को 4 मई को पूछताछ के लिए उपायुक्त कार्यालय में बुलाया गया है। 

कार्यक्रम में कैसे हुई चूक 
शनिवार को इडियन ऑयल के मेथनॉल मिश्रित एम 15 पेट्रोल के पायलट रोल आउट का शुभारंभ करने केंद्रीय राज्य मंत्री रामेश्वर तेली पहुंचे थे। शुभारंभ कार्यक्रम के बाद शहर के एक होटल में बैठक हुई। इस होटल में ही इंडियन ऑयल के अधिकारी मंच पर अपना भाषण दे रहे थे।उ नके पीछे एक प्रोजेक्टर स्क्रीन चल रही थी जिसमें परियोजना की क्लिप दिखाई जा रही थी। इसी दरम्यान प्रोजेक्टर ऑपरेटर जब क्लिप बदल रहा था, तभी अचानक तीन से चार सेकंड के लिए स्क्रीन पर पोर्न वीडियो क्लिप चल गई। 

घटना पर मंत्री तेली की प्रतिक्रिया 
इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए मंत्री तेली ने कहा कि मैं  उस वक़्त भाषण सुन रहा था। मेरा ध्यान स्क्रीन पर नहीं गया। बाद में मेरे निजी सहायक ने घटना की जानकारी दी। जिसके तुरंत बाद मैंने जांच के आदेश दे दिए। अगर वास्तव में कुछ ऐसा हुआ है तो दोषी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी।