logo

दिल्ली : राहुल गांधी के पार्टी वाले वायरल वीडियो पर गरमाई सियासत, रणदीप सुरजेवाला बोले- ये गुनाह है क्या! 

RAHUL.jpg

डेस्क: 

भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से लोकसभा सांसद राहुल गांधी का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल है। वायरल वीडियो में राहुल गांधी किसी क्लब में नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में राहुल गांधी अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते नजर आ रहे हैं। अब इस मसले पर सियासत शुरू हो गई है। बीजेपी ने इसे मुद्दे को लेकर हमला बोल दिया है तो वहीं रणदीप सुरजेवाला ने प्रेस वार्ता कर राहुल गांधी के वायरल वीडियो पर सफाई दी है। उन्होंने इसे बीजेपी की साजिश बताया है। 

 

नेपाल में शादी समारोह में हुए थे शरीक! 
रणदीप सिंह सुरजेवाला ने प्रेस वार्ता में कहा कि राहुल गांधी एक मित्र की शादी में शरीक होने के लिए नेपाल गए थे। वहां कई पत्रकार भी थे। रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि परिवार और दोस्तों का किसी विवाह समारोह में शरीक होना हमारी संस्कृति और सभ्यता का हिस्सा है। रणदीप सिंह सुरजेवाला ने वायरल वीडियो पर सवालिया लहजे में कहा कि क्या किसी की शादी समारोह में शामिल होने गुनाह है। 

क्या शादी समारोह में शामिल होने गुनाह है! 
रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि फिलहाल इस देश में शादी समारोह में शामिल होने अपराध नहीं है। हो सकता है कि भारतीय जनता पार्टी भविष्य में तय कर दे कि किसी शादी समारोह में हिस्सा लेना गैरकानूनी है और दोस्त बनाना अपराध। कांग्रेस महासचिव ने कहा कि यदि बीजेपी ऐसा कानून बनाने का विचार कर रही है तो हमें अवगत करवा दे ताकि हम अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों के विवाह में शामिल होने की अपनी स्थिति और सभ्यतागत प्रथाओं को बदल सकें। 

शाहनवाज हुसैन ने राहुल गांधी पर कसा तंज
इधर राहुल गांधी के वायरल वीडियो पर भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि अभी मैंने वो वीडियो नहीं देखा है। वैसे भी वो आए दिन पार्टी करते हैं। उनको कोई नहीं रोकता। संविधान में ऐसा कोई नियम नहीं है कि किसी को पार्टी करने से रोका जा सके। शाहनवाज हुसैन ने कहा कि वो पार्टी ज्यादा करते हैं और अपनी पार्टी के लिए काम करते हैं।