logo

नूपुर शर्मा मामला  : शिव सेना सांसद संजय राउत ने बीजेपी को घेरा, कहा देश में कुछ हुआ तो जिम्मेदारी बीजेपी की 

SanjayRaut.jpg

डेस्क :
शिवसेना सांसद संजय राउत ने नूपुर शर्मा मामले में बीजेपी पर निशाना साधा है। उन्होंने बीजेपी के प्रवक्ताओं पर दो धर्मों के बीच झगड़ा लगाने का आरोप लगाया। बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा की विवादास्पद टिप्पणी को लेकर चल रहे विवाद पर उन्होंने कहा कि देश में सब कुछ ठीक था, लेकिन बीजेपी के प्रवक्ता दो धर्मों में झगड़ा लगाना चाहते हैं। समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत में उन्होंने कहा- अगर इस देश में कुछ होता है, तो उसकी ज़िम्मेदार भाजपा है। हम लोग अपना काम करेंगे लेकिन जिनकी वजह से यह सब हो रहा है वह कब संज्ञान लेंगें? 


   

नूपुर शर्मा के बयान पर अल क़ायदा ने दी है आत्मघाती धमाकों की चेतावनी   
पैगम्बर मोहम्मद पर कथित अपमानजनक टिप्पणी के बाद अल क़ायदा इन इंडियन सबकॉन्टिनेंट ने एक पत्र जारी करके भारत के शहरों में आत्मघाती धमाकों की चेतावनी दी है। संजय राउत ने अल क़ायदा की इसी धमकी पर अपनी प्रतिक्रिया दे है। बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा ने एक टीवी डिबेट के दौरान पैगंबर मोहम्मद को लेकर विवादित टिप्पणी की थी। जिसे लेकर देश से विदेश तक काफ़ी विवाद हुआ था। पिछले दिनों उत्तर प्रदेश के कानपुर में हुई हिंसा को भी उनके बयान की प्रतिक्रिया के तौर पर देखा जा रहा है। खाड़ी के कई देशों में भारतीय सामानों के बहिष्कार तक की मांग उठी थी। हालाँकि बाद में बीजेपी ने नूपुर शर्मा को पार्टी से निलंबित कर दिया था। 

मुंबई भी अल कायदा की लिस्ट में शामिल 
भारत के जिन शहरों में आत्मघाती धमाकों की चेतावनी दी गई है,उसमे मुंबई का नाम भी शामिल हैं।अल कायदा ने कहा था कि भगवा आतंकवादी अब दिल्ली, मुंबई, उत्तर प्रदेश और गुजरात में अपने अंत का इंतजार करें। वे न तो अपने घरों में और न ही सेना की छावनियों में छिप सकते। अगर हम अपने प्यारे पैगंबर का बदला नहीं ले पाए तो हमारी मांएं हमसे जुदा हो जाएं। पाकिस्तानी तालिबान टीटीपी के बाद अल-कायदा बीजेपी प्रवक्ता के विवादित बयान पर धमकी जारी करने वाला दूसरा प्रमुख क्षेत्रीय आतंकवादी संगठन है।