logo

लोकसभा चुनाव : प बंगाल में मतदान के बीच पथराव, बीजेपी उम्मीदवार को टारगेट करने का आरोप  

bjp252.jpg

द फॉलोअप डेस्क  

जारी मतदान के बीच प बंगाल में पथराव होने की खबर है। मिली खबरों के मुताबिक बीजेपी उम्मीदवार प्रणंत टुडू के काफिले पर पथराव किया गया है। टुडू झारग्राम से बीजेपी के प्रत्याशी हैं। उनके काफिले पर गरबेटा में पथराव किया गया है। पत्थर लगने से उनका एक बॉडीगार्ड घायल हो गया है। टुडू ने बताया है कि मतदाताओं को धमकी मिलने की शिकायत मिलने के बाद वे गरबेटा में एक बूथ पर गये थे। इसी दौरान उन पर पथऱाव हुआ। टुडू की कार में भी तोड़फोड़ की खबर मिली है। बीजेपी ने इस हमले का आरोप टीएमसी कार्यकर्ताओं पर लगाया है। 

बीजेपी प्रत्याशी अग्निमित्रा पॉल का आरोप

इधर, मिदनापुर लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी अग्निमित्रा पॉल ने आरोप लगाया कि बीजेपी के पोलिंग एजेंटों को केशियारी में मतदान केंद्रों के अंदर जाने की अनुमति नहीं दी जा रही है। उन्होंने वहां मौजूद केंद्रीय बल के जवानों से इस बाबत कहा,  “क्या आप नहीं देख रहे कि हमारी पार्टी के पोलिंग एजेंट को यहां से बाहर भेज दिया गया है? आप पश्चिम बंगाल पुलिस को मतदान केंद्र के अंदर क्यों आने दे रहे हैं?” 


टीएमसी नेता की हत्या 
एक अन्य खबर के मुताबिक प बंगाल में ही टीएमसी ने अपने एक नेता की हत्या की बात कही है। कहा, वोटिंग से एक रात पहले यानी शुक्रवार रात बड़ी घटना घटी है। पूर्वी मिदनापुर जिले के महिषादल में तृणमूल कांग्रेस नेता की हत्या कर दी गई। आरोप है कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनकी हत्या की है। मृतक नेता की पहचान शेख मैबुल के रूप में की गई है। वह ग्राम पंचायत के पूर्व सदस्य थे।

 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - Stone pelting violence during electionsBJP candidateLok Sabha elections