logo

जम्मू-कश्मीर के कठुआ में आतंकी हमला, फायरिंग में 4 जवान शहीद 

army08.jpg

द फॉलोअप डेस्क 

जम्मू-कश्मीर के कठुआ में सेना के काफिले पर हुई फायरिंग में 4 जवान के शहीद होने की खबर है। बता दें कि सोमवार शाम को इस फायरिंग की खबर मीडिया में आयी थी। प्रारंभिक खबर में 2 जवानों के खबर आयी थी। इसके बाद दो जवानों के शहीद होने की खबर आयी। अब ये संख्या बढ़कर 4 हो गयी है। मिली खबर के मुताबिक हमले में 4 जवान घायल भी हुए हैं। इनको आर्मी अस्पताल में इलाज के एडमिट किया गया है। 

सोशल मीडिया पर सेना के काफिले पर फायरिंग की तस्वीरें वायरल हुई हैं। इनमें देखा जा सकता है कि छिपे हुए आतंकवादियों ने सेना के वाहन पर फायरिंग की और कुछ देर के बाद ग्रेनेड भी फेंके। इसमें चार जवान शहीद हो गये। हालांकि सेना ने जवाबी कार्रवाई की है। खबर लिखे जाने तक दोनों ओर से मुठभेड़ जारी है। सेना के सूत्रों ने बताया है कि आतंकवादी पहाड़ी के उपर छिपे हुए हैं और वहीं से फायरिंग की गयी है। 

बता दें कि बीते कुछ दिनों से घाटी में आतंकवादियों की हिंसक गतिविधियां बढ़ी हैं। एक दिन पहले ही जम्मू कश्मीर के राजौरी में भारतीय सेना के शिविर पर आतंकवादी हमले की खबर आयी थी। इस हमले में सेना का एक जवान घायल हो गया था। आतंकवादियों ने सेना के शिविर पर फायरिंग की थी। घटना स्थल पर  तैनात जवानों ने जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की थी जिसमें कई आतंकवादी घायल हो गये थे। लेकिन वे मौके पर से भागने में सफल हो गये। 

Tags - Terrorist attacksoldiersmartyredJammu and Kashmir