logo

कैफे में आकर इडली ऑर्डर किया, फिर टाइमर सेट कर भाग गया; बेंगलुरु ब्लास्ट में आरोपी दिखा

cafe_1.jpg

कैफे में आकर इडली ऑर्डर किया, फिर टाइमर सेट कर भाग गया; बेंगलुरु ब्लास्ट में आरोपी दिखा

द फॉलोअप डेस्क:


कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने रामेक्श्ररम कैफे में हुए विस्फोट को लेकर शनिवार को कहा कि घटना को अंजाम देने वाले अपराधी की गतिविधियां कैमरों मे दर्ज हो गई है, जिनकी मदद से उसे पकड़ना आसान होगा। सिद्धारमैया ने कहा है कि मास्क और टोपी पहने एक व्यक्ति बस से आया। उसने कैफे के कांउटर से रवा इडली खरीदी और एक जगह बैठ गया। फिर उसने टाइमर सेट किया और चला गया। विस्फोट होने से 10 लोग घायल हुए हैं। हालांकि, सभी खतरे से बाहर हैं।


बीजेपी के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव चिक्कमगरवल्ली थिम्मे गौड़ा रवि ने बेंगलुरु में रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट मामले में कहा कि, 'मुझे लगता है कि रामेश्वरम कैफे में कम तीव्रता वाला विस्फोट एक रिहर्सल था, एक परीक्षण जो आने वाले दिनों में सिलसिलेवार विस्फोटों की ओर संकेत करता है। यह एक प्रायोगिक विस्फोट था।' उन्होंने कहा,'पहले तमिलनाडु के कोयंबटूर से सिलसिलेवार बम विस्फोटों की सूचना मिली थी। अब ऐसी ही एक कोशिश की गई है।


वर्ष 2022 मे हुए मंगलुरु कुकर विस्फोट और शुक्रवार की घटना के बीच समानता का इशारा करने वाले कुछ रिपोर्ट के बारे में  पूछे जाने पर सिद्धारमैया ने कहा कि इस मामले की गंभीरता से जांच जारी है।