logo

दिल्ली : कुत्ते के साथ प्रधान सचिव के टहलने वाली खबर का सरकार ने लिया संज्ञान अब 10 बजे रात तक खुले रहेंगे खेल स्टेडियम

download.jpg

डेस्क :
दिल्ली के 'आप ' की सरकार ने अपने प्रधान सचिव की खास खबर को संज्ञान में ले लिया है। खबर के बाद दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने सभी खेल स्टेडियम को 10 बजे रात तक खुला रखने का निर्देश दिया है। ऐसा इसलिए क्योंकि दिल्ली के प्रधान सचिव (राजस्व) संजीव खिरवार अपने कुत्ते के साथ त्यागराज स्टेडियम में टहलने आते हैं। इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक संजीव खिरवार शाम में अपने कुत्ते के साथ टहलने आते है। इस वजह से स्टेडियम में प्रैक्टिस करने वाले एथलीटो को शाम 7 बजे ही स्टेडियम खाली करना पड़ता था।

मनीष सिसोदिया ने इंडियन एक्सप्रेस की खबर का लिया संज्ञान  
मनीष सिसोदिया ने इंडियन एक्सप्रेस में छपी खबर ट्वीट करते हुए लिखा है, ''न्यूज़ रिपोर्ट देखने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने 10 बजे रात तक सभी स्टेडियम को खुला रखने का निर्देश दिया है।"  इस पूरे प्रकरण पर IAS अधिकारी और दिल्ली सरकार के प्रधान सचिव (राजस्व) ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह बात सच है कि मैं कुत्ते के साथ टहलने जाता हूँ। लेकिन ,यह आरोप बिल्कुल गलत है कि इससे खिलाड़ियों का अभ्यास प्रभावित होता है। मैंने उन्हें कभी मैदान के बाहर जाने को नहीं कहा।

दिल्ली बीजेपी ने अधिकारी पर कार्रवाई की मांग 
दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता प्रवीण शेखर कपूर ने ट्वीट करते हुए कहा कि यह अधिकारी द्वारा प्रशासनिक ताकत के दुरपयोग का मामला है।कृप्या, जांच करवा कर अधिकारी संजीव खिरवाल को निलंबित करें।