logo

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में 2 आतंकी ढेर, मुठभेड़ जारी

a723.jpeg

द फॉलोअप डेस्क:

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवानों ने 2 आतंकियों को मार गिराया है। इलाके में और भी आतंकियों के छिपे होने की सूचना है। सेना के जवान लगातार तलाशी अभियान चला रहे हैं। बताया जा रहा है कि कुपवाड़ा के मच्छल सेक्टर में आतंकियों और सुरक्षाबल के जवानों के बीच मुठभेड़ जारी है। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने अपने आधिकारिकट ट्विटर (एक्स) पर बताया गया है कि कुपवाड़ा पुलिस को मिली एक गुप्त सूचना के आधार पर मच्छल सेक्टर में मुठभेड़ शुरू हुई थी।

 
जम्मू-कश्मीर में जारी है ऑपरेशन
जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने बताया कि अभी भी ऑपरेशन जारी है। यह भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस का संयुक्त ऑपरेशन है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान की ओर से अक्सर आतंकी घुसपैठ का प्रयास करते हैं। सेना, पुलिस और खुफिया एजेंसियों उन्हें नाकाम करती है। उन्होंने कहा कि पाक अधिकृत कश्मीर में इस डिवीजन के सामने 16 लॉन्चिंग पैड हैं। डीजीपी दिलबाग सिंह ने बताया कि इलाके में सक्रिय आतंकवादियों की संख्या बहुत कम है। 

शांति और विकास में यकीन करते हैं लोग!
दिलबाग सिंह ने कहा कि प्रदेश के लोग शांति और विकास में यकीन करते हैं। आतंक के खिलाफ संघर्ष में स्थानीय लोग हमारा सहयोग कर रहे हैं।