logo

राज्यसभा जाएंगे उपेंद्र कुशवाहा, NDA पर भरोसे का मिला उपहार

kuswaha_21.jpg

द फॉलोअप डेस्क
RLM के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा राज्यसभा जाएंगे। NDA ने उनका नाम राज्यसभा उपचुनाव के लिए अपने प्रत्याशी के तौर पर ऐलान किया है। ऐसे में काराकाट से चुनाव हारने के बाद एनडीए की ओर से उपेंद्र कुशवाहा को बड़ा तोहफा मिला है। वहीं कुशवाहा ने भी विश्वास जताने के लिए पीएम मोदी और NDA के सहयोगी दलों को धन्यवाद दिया है। गौरतलब है कि लोकसभा में पाटलिपुत्र से मीसा भारती और नवादा से विवेक ठाकुर के सांसद बनने के बाद राज्यसभा की दो सीटें खाली हुई है।


सभी का जताया आभार
एनडीए की तरफ से राज्यसभा का उम्मीदवार बनाए जाने पर खुद उपेंद्र कुशवाहा ने गठबंधन के सभी दलों के नेताओं का आभार जताया है। उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि एनडीए गठबंधन ने सामूहिक रूप से यह फैसला लिया है। इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ साथ गठबंधन के सभी नेताओं को धन्यवाद देता हूं। यह सब लोगों का सामूहिक निर्णय है।


लोकसभा चुनाव 2024 हारे
बता दें, उपेंद्र कुशवाहा काराकाट सीट से लोकसभा चुनाव 2024 हार गए थे। लेकिन, इसके बाद भी बिहार में कुशवाहा वोट बैंक की जरूरत को समझते हुए एनडीए ने उपेंद्र कुशवाहा को राज्यसभा भेजने का निर्णय लिया है। बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने कहा कि एनडीए की तरफ से उपेंद्र कुशवाहा को राज्यसभा भेजा जाएगा। ये एनडीए के सभी दलों का सामूहिक फैसला है।
 

Tags - BiharBihar newsRajya sabhaUpendra KushwahaNDABJP