logo

ओवैसी ने क्यों कहा अरविंद केजरीवाल को RSS का छोटा रिचार्ज, जानें पूरी डिटेल

Owaisi.jpg

द फॉलोअप डेस्क

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल RSS का छोटा रिचार्ज हैं। ओवैसी का ये बयान ऐसे समय में आया है जब केजरीवाल ने घोषणा की है कि दिल्ली के हर विधानसभा क्षेत्र में महीने के पहले मंगवार को सुंदरकांड का पाठ किया जायेगा। ये आयोजन दिल्ली सरकार की ओऱ से होगा। इसके बाद ओवैसी ने केजरीवाल पर हमला करते हुए कहा कि ये ही लोग हैं जिनकी वजह से देश में लोकतंत्र विरोधी ताकते हैं मजबूत हो रही हैं। ओवैसी ने कहा कि देश ये कैसे भूल सकता है कि इन्हीं लोगों ने बिल्किस बानो केस में कुछ बोलने से इनकार कर दिया था। दलील दी थी कि वे सिर्फ शिक्षा और स्वास्थ्य जैसे मसलों पर बोलेंगे। 

राजनीति से प्रेरित फैसला 

AIMIM प्रमुख ने दिल्ली के सीएम को RSS का छोटा रीचार्ज बताते हुए कहा कि दिल्ली की हर विधानसभा क्षेत्र में हर महीने के पहले मंगलवार को सुंदरकांड पाठ का आयोजन करना कहीं से उनकी धर्म निरपेक्ष सोच को नहीं दिखाता है। कहा, केजरीवाल ने ये फैसला राम मंदिर उद्घाटन के समय लिया है। इससे देश को उनके असली चेहरे का पता चल गया है। कहा कि केजरीवाल ने ये फैसला राजनीति से प्रेरित होकर औऱ 22 जनवरी को मंदिर के उद्घाटन को सामने रखकर किया है। 


ओवैसी ने किया ट्विट 

AIMIM प्रमुख ओवैसी ने इस बाबत सोशल मीडिया एक्स पर ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा, आपको याद दिला दूं के इनलोगों बिल्किस बानो के मसले पर चुप्पी बनाए रखी थी। कहा था कि वे सिर्फ़ शिक्षा और सेहत जैसे मसलों पर बात करना चाहते हैं। सुंदरकांड पाठ शिक्षा है या सेहत? असल बात तो यही है के इन्हें इंसाफ़ से परहेज़ है। संघ के एजेंडे का पूरा साथ दे रहे हैं। हम बराबरी की बात भी ना करें, आप न्याय, मोहब्बत का बाजा बजाते रहो और साथ में हिंदुत्व को मज़बूत करते रहो।