logo

पत्नी को चाकू मारा फिर 224 टुकड़ों में बांट दिया, Google में सर्च किया था; पत्नी को मारने के फायदे

BRITAIN.jpg

द फॉलोअप डेस्क 

पति ने पत्नी की चाकू मार कर हत्या कर दी फिर लाश को 224 टुकड़ों में बांटा और उसे नदी में फेंक दिया। इससे पहले पति ने Google पर ये सर्च किया कि हत्या कैसे की जाये और पत्नी की हत्या करने से क्या-क्या फायदे हो सकते हैं। दिल दहला देने वाली ये घटना ब्रिटेन के लिंकनशायर में पेश आयी है। हत्यारे पति का नाम मेटसन है औऱ मृतका पत्नी का नाम ब्रैमली बताया गया है। लिंकनशाय़र की पुलिस ने हत्या के जुर्म में मेटसन को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने कहा है कि मेटसन ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। हालांकि शुरुआती पूछताछ में मेटसन ने पत्नी की हत्या से इनकार किया था। 

लापता होने की दी थी रिपोर्ट 
लिंकनशायर पुलिस ने बताया है कि 25 मार्च 2023 को हत्यारे पति मेटसन ने ब्रैमली के लापता होने की रिपोर्ट पुलिस को दी थी। रिपोर्ट में उसने कहा था कि ब्रैमली ने उसके साथ मारपीट की और फिर घर से गायब हो गयी। सबूत के तौर पर उसने अपने हाथ में चोट के निशान भी पुलिस को दिखाये। लेकिन दूसरे दिन जब पुलिस मेटसन के फ्लैट में पहुंची तो वहां से खून में सनी चादर और कुछ अन्य चीजें बरामद की गयीं। इससे पुलिस को शक हुआ कि ब्रैमली की हत्या की गयी है। इसके बाद पुलिस ने पड़ताल शुरू की और हत्यारे तक पहुंच गयी। 


मैटसन का सहयोगी भी गिरफ्तार 

लिंकनशायर पुलिस ने इस मामले में मेटसन के सहयोगी और दोस्त को भी गिरफ्तार किया है। इसका नाम जोशुआ हैनकॉक है। जोशुआ ही वो आदमी था जिसने मेटसन को ब्रैमली की लाश छिपाने यानी उसे नदी में ले जाकर फेंकने के काम में मदद की थी। पुलिस ने बताया है कि इसके मैटसन ने जोशुआ को अच्छी रकम का भुगतान किया था। वहीं, ब्रैमली के परिवार वालों ने बताया है कि मैटसन ने ब्रैमली को अपने झूठे प्रेम जाल में फंसाकर शादी की थी। पुलिस ने बाद की पड़ताल में पाया कि मैटसन के ब्रैमली से अच्छे संबंध नहीं थे। उसे टॉचर करने के लिए वो जानवरों को उसके सामने मारा करता था। मेटसन अपराधी प्रवृति का आदमी रहा है। 

  

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - WifeMURDERBRITAINCRIME