logo

मोबाइल छीन लेने से गुस्साई पत्नी, पति को लगाया करंट; मन नहीं भरा तो क्रिकेट बैट से किए वार

कगेलग.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में एक महिला ने पहले पति को नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश किया। जब उसे होश तो उसे करंट लगाया। इतने पर भी जी नहीं भरा तो क्रिकेट बैट से सिर पर वार किया। आरोपी पत्नी मोबाइल छीन लेने से गुस्साई थी। पीड़ित पति की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामला किशनी थाना क्षेत्र का है। 

पीड़ित पति प्रदीप सिंह ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी वर्ष 2007 में औरैया के बिधूना निवासी दीवान सिंह की पुत्री बेबी के साथ हुई है। पत्नी मोबाइल से किसी से बात करती है। शक होने पर मैंने मोबाइल अपने पास रख लिया। इसी बात पर पत्नी आपा खो बैठी। 18 मई को उसे खाने में नशीली दवा मिलाकर बेहोश कर दिया। अगले दिन सुबह जब उसे होश आया तो करंट लगा कर जान से मारने की कोशिश की। 

इस दौरान 14 वर्षीय बेटे अंश ने बिजली का तार हटा दिया। इतने पर भी पत्नी का गुस्सा शांत नहीं हुआ और क्रिकेट खेलने वाले बैट से उसके सिर पर वार कर लहूलुहान कर दिया। बचाने आए बेटे पर भी हमलावर हो गई। इस घटना के बाद ससुराल के लोग भी आए लेकिन पत्नी ने किसी की नहीं मानी। उसका इलाज मेडिकल कॉलेज सैफई में चल रहा है। युवक की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।

Tags - Uttar Pradesh News Uttar Pradesh News Uttar Pradesh Update Uttar Pradesh Mainpuri