logo

जबरा फैन : यामिन सिद्दीकी ने सीने पर गुदवाया योगी आदित्यनाथ का टैटू, कभी अखिलेश यादव का करते थे प्रचार

yamin_siddiki.jpg

डेस्कः
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के काम करने का तरीका युवाओं को काफी पसंद है। यवा वर्ग के लोग योगी आदित्यनाथ के फैन हैं। लेकिन 23 साल के यामीन सिद्दीकी योगी का जबरा फैन है। यामिन ने अपने सीने पर योगी आदित्यनाथ का टैटू बनावा लिया है। 


अपना आर्दश मानते हैं
यामिन उत्तर प्रदेश के एटा जिले के अलीगंज तहसील के कस्बा सराय अगहत का रहने वाला है। उसने टैटू वाला फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। यामीन सीएम योगी आदित्यनाथ को अपना आदर्श मानते हैं, और योगी के जन्मदिन पर टैटू गुदवाया था।  यामीन सिद्दीकी ने 7 जुलाई 2018 को अपनी फेसबुक आईडी से समाजवादी पार्टी का प्रचार करते हुए अखिलेश यादव और सपा के चुनाव चिन्ह साइकिल का एक पोस्टर लगाकर समाजवादी पार्टी को वोट देने की अपील करते हैं. इसमें लिखा है "टूट रही विकास की डोर -लौट चलो अखिलेश की ओर, समाजवादी पार्टी को वोट दीजिये। लेकिन अब योगी के फैन हैं


कान करने के तरीके पर फिदा 
यामिन चप्पल जूते का दुकान चलाते हैं। वह योगी की कार्यशैली पर फिदा है। यामीनकहते हैं बाबा अच्छा काम कर रहे हैं। वे अपराधियों से गरीबों को बचा रहे हैं। उसकी स्थानीय सपा नेताओं से खूब नजदीकी रही हैं, विधानसभा चुनाव में सपा के लिए वोट भी मांगे थे, मगर अब योगी का फैन है। यामीन का कहना है, बाबा का काम करने का तरीका अलग है। वे गुंडागर्दी के खिलाफ एक्शन लेने से नहीं हिचकते। इसीलिए मैंने बाबा को सीने पर लगा लिया है।


योगी सरकार की जमकर तारीफ की
 
यामीन सिद्दीकी ने बताया कि दो महीने पहले मैंने एक न्यूज़ देखी उसमें योगी-मोदी की योजनाएं सर्व समाज के लिए हैं. वे काफ़ी अच्छी सरकार चला रहे हैं. इसी से प्रभावित होकर मैंने CM योगी के जन्मदिन 5 जून को ये टैटू उनको जन्मदिन के गिफ्ट के रूप मे बनवाया है. यामीन ने बताया कि ऐसा करके उसे बहत अच्छा महसूस हो रहा है.

यामीन ने कहा कि कुछ लोग उसके इस काम की आलोचना कर रहे हैं, उनसे मुझे कोई ऐतराज नहीं. जो पिछली सरकारें नहीं कर पायीं वो सीएम योगी ने किया है. उन्होंने माना कि पहले वो सपा के सक्रिय कार्यकर्ता थे और सपा के महासचिव राम गोपाल यादव के काफ़ी नजदीक थे लेकिन दो महीने से वो योगी आदित्यनाथ से प्रभावित हैं.