logo

UP Election 2022 : सपा प्रत्याशी विधायक बने तो फूल नहीं बंदूक बनाएंगे: योगी आदित्यनाथ

f46b8e24-14a6-45a5-9a6d-75555b9908c9.jpg

बागपत: 

यूपी विधानभा चुनाव के लिए अगले महीने वोटिंग होनी है। कुल सात चरणों में वोटिंग होगी। सियासी पार्टियों ने पूरी ताकत झोंक दी है। सत्ता में वापसी की कोशिशों में लगी भारतीय जनता पार्टी योगी आदित्यनाथ के चेहरे पर ही चुनाव लड़ रही है। शनिवार को मौजूदा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बागपत में चुनावी रैली को संबोधित किया। 

2017 से पहले बदतर थी कानून-व्यवस्था
योगी आदित्यनाथ ने पूर्ववर्ती अखिलेश यादव सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि 2017 से पहले प्रदेश में कानून-व्यवस्था की स्थिति कैसी थी। महिलाओं की सुरक्षा खतरे में थी। इतना भय था कि लड़कियां स्कूल नहीं जा सकती थीं और मुलायम सिंह जी कहते थे कि लड़के तो गलती करते ही हैं। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उनकी सहानुभूति महिलाओं और युवाओं के साथ नहीं है। 

सपा और बसपा अपराधियों को टिकट दे रही
सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी में बड़े से बड़े अपराधी को टिकट देने की होड़ लगी है। ये अपराधी विधायक बने तो फूल नहीं बल्कि बंदूकें बनाएंगे। योगी ने कहा कि अपराधियों के इलाज का एक ही तरीका है। जेसीबी और बुलडोजर। 

सीएम योगी ने छेड़ा मुजफ्फरनगर का जिक्र
योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मुजफ्फरनगर दंगों में 60 से ज्यादा हिंदू मारे गए। 1500 से ज्यादा हिंदुओं को सलाखों के पीछे डाल दिया गया। यही समाजवादी पार्टी की पचान है। सपा की लाल टोपी पर निशाना साधते हुए सीएम योगी ने कहा कि उनकी टोपी निर्दोष रामभक्तों के खून से रंगी है।