logo

पांच दिनों से लापता नाबालिग छात्रा का कोई सुराग नहीं, थाने का घेराव

3228news.jpg
द फॉलोअप टीम , जमशेदपुर 
जमशेदपुर से एक नाबालिग छात्रा पांच दिनों से लापता है। लेकिन पुलिस अब तो कोई सुराग पता नहीं लगा सकी है। इसके खिलाफ जनता में आक्रोश है। शहर के सोनारी थाने का घेराव कर दिया। आक्रोशित लोगों ने जल्द ही नाबालिग की बरामदगी की मांग की। परिजनों का आरोप है कि नाबालिग के लापता होने की शिकायत पांच दिन पहले ही दर्ज कराई गई। टाटानगर रेलवे स्टेशन परिसर में नाबालिग दो युवक के साथ जाते दिखी। इसका सीसीटीवी फुटेज सोनारी थाना की पुलिस को दिया गया। पुलिस ने फुटेज में नाबालिग के साथ दिखे दोनों युवक को हिरासत में लिया। इसके बाद छोड़ दिया, जबकि इन दोनों युवक को नाबलिग कहां गई और कौन ले गया इसकी जानकारी है। बावजूद पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया।

सात दिसंबर से गायब है छात्रा
नाबालिग छात्रा सात दिसंबर से लापता है। नाबालिग के साथ कुछ गलत नहीं हो जाए। इस कारण परिजन परेशान हैं। पुलिस को सबकुछ जानकारी दी गई। बावजूद पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। नाबालिग की मां की सोनारी में दुकान है। वहीं सोनारी थाना की पुलिस की माने  तो नाबालिग की बरामदगी को पुलिस टीम शहर से बाहर गई हुई है। पुलिस अपना काम कर रही है।

हिंदू राष्ट्र सेना आई सामने, लगाया ये आरोप
इधर, हिंदू राष्ट्र सेना के जिला अध्यक्ष समीर राज ने कहा कि पुलिस जल्द से जल्द नाबालिग की बरामदगी करें। अन्यथा हम आंदोलन करने को बाध्य हो जाएंगे। समीर का कहना है कि नाबालिग को मानगो आजादनगर का युवक बहला-फुसलाकर भगा ले गया है। स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। नाबालिग जिस दिन लापता हुई उस समय सूचना दी गई है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई नहीं की।