logo

प्रधानमंत्री ने बिहार की जनता को नमन किया, साइलेंट वोटर्स का भी जिक्र किया

2401news.jpg
द फॉलोअप टीम, नई दिल्ली:
बिहार चुनाव और उपचुनावों में जीत का जश्न मनाने के लिए बुधवार को बीजेपी मुख्यालय पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। इस अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि मैं इस महान देश की महान जनता का आभार जताता हूं। यह धन्यवाद इसलिए क्योंकि लोकतंत्र के इस पर्व को हम सभी ने बहुत उत्साह से मनाया। अपने संबोधन में प्रधानमंत्री मोदी ने साइलेंट वोटर्स का भी जिक्र किया। 

'जीत का उन्माद नहीं, हार का अवसाद नहीं'
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि जीत का उन्माद नहीं और हार का अवसाद नहीं, यही हमारी परिपाटी रही है। प्रधानमंत्री ने कहा कि परिवार की पार्टियां और परिवारवादी पार्टी लोकतंत्र के लिए सबसे बड़ा खतरा है। देश की राष्ट्रीय पार्टी, जिसने दशकों तक देश पर राज किया वह भी एक परिवार के चक्कर में उलझी हुई है। ऐसे में भाजपा का काम बढ़ जाता है। हम अपनी पार्टी के लोकतंत्र को हमेशा मजबूत रखते हैं इसलिए हम मंच से कह सकते हैं कि नड्डा जी आगे बढ़ो, हम आपके साथ हैं।

'कोरोना काल में ऐतिहासिक कार्य हुए'
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि भारत में कोरोना काल में कई ऐतिहासिक काम हुए, किसान और श्रम सुधार, नई शिक्षा नीति, स्पेस के क्षेत्र को निजी क्षेत्र के लिए खोलना, स्वामित्व योजना इसके अलावा और भी काम कोरोना काल में हुए और अब भारत आत्मनिर्भर होने की तरफ बढ़ रहा है। प्रधानमंत्री ने कहा कि मैं देश की बहनों, बेटियों, माताओं को आदरपूर्वक नमन करता हूं। बिहार के पास साइलेंट वोटर का एक ऐसा वर्ग है, जो उसे बार-बार वोट दे रहा है। ये साइलेंट वोटर है देश की महिला शक्ति है। पीएम मोदी ने कहा कि आत्मनिर्भर बिहार के लिए आपने जो सहयोग दिया है उसे पूरा करने के लिए हम प्रतिबद्ध हैं।