logo

चहारदीवारी निर्माण को लेकर दो गुटों के बीच हुआ पथराव, पुलिस छावनी में तब्दील हुआ काली मंदिर

2578news.jpg
द फॉलोअप टीम, जमशेदपुर: 
शहर के बिरसानगर थाना क्षेत्र के जोन नंबर 5 स्थित गिट्टी मशीन के पास काली मंदिर में चहारदीवारी निर्माण को लेकर मंगलवार को दो गुटों के बीच पथराव हुआ। पथराव में एक महिला समेत तीन लोग घायल हो गए। सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मौके पर पुलिस पहुंची और मोर्चा संभाला
देखते ही देखते बिरसानगर के जोन नंबर पांच अचानक रणभूमि में तब्दील हो गया। बस्ती के लोगों ने ही एक-दूसरे पर पथराव किया। अचानक काली मंदिर के पास पथराव होने से वहां अफरातफरी मच गई। कई वाहनों के शीशे टूट गए। हालांकि, सूचना पर तत्काल मौके पर पुलिस पहुंची और मोर्चे को संभाला। इसके बाद पत्थर चलानेवाले युवक वहां से भाग खड़े हुए। यह काली मंदिर बिरसानगर इलाके में पड़ता है और थाने से ज्यादा दूर भी नहीं है।

बताया जा रहा है कि सोमवार की रात से ही दो गुटों के बीच हल्की कहासुनी शुरू हो गई थी। मंगलवार को चारदीवारी की निर्माण से बात बिगड़ी। इसके बाद हंगामा शुरू हो गया। दोनों गुटों के समर्थन में बस्ती के युवकों की टोली पहुंच गई और पथराव करने लगी। घटना की जानकारी होने पर आसपास के लोगों ने बिरसानगर पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने युवकों को वहां से खदेड़ा। फिलहाल पुलिस ने काली मंदिर को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया है।