logo

12वीं की छात्रा ने दुपट्टे से फांसी लगाकर दी जान, कारणों का पता लगाने में जुटी पुलिस

9452news.jpg
द फॉलोअप टीम, धनबाद: 

12वीं कक्षा की छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृत छात्रा की पहचान मीनाक्षी के रूप में की गई है। मीनाक्षी बीएसके कॉलेज की छात्रा थी। ये पूरा वाकया धनबाद के निरसा स्थित मैथन ओपी अंतर्गत बीएसके कॉलेज के पास आनंद विहार कॉलोनी का है। मिली जानकारी के मुताबिक मीनाक्षी ने अपने कमरे में दुपट्टे के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 

दोपहर में खाना खाने के बाद लगा ली फांसी
मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार को दोपहर में खाना खाने के बाद मीनाक्षी अपने कमरे में चली गई थी। शाम को काफी वक्त बीत जाने के बाद भी मीनाक्षी कमरे से बाहर नहीं निकली। परिजनों ने खिड़की से झांक कर देखा तो मीनाक्षी दुपट्टे के सहारे झूल रही थी। परिजन आनन-फानन में उसे पास ही बीपी नियोगी हॉस्पिटल ले गये। जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया गया। 

छानबीन में जुट गयी है मैथन ओपी पुलिस
बताया गया कि मीनाक्षी दो बहनों में छोटी थी। पिता देवाशीष मंडल व्यवसायी हैं। वे इस वक्त किसी काम के सिलसिले में असम गये थे। घऱ में केवल मां और उसकी बड़ी बहन कोयणा मंडल ही थीं। मीनाक्षी ने किन वजहों से आत्महत्या की फिलहाल इसका पता नहीं  चल सका है। मैथन ओपी प्रभारी माइकल कोड़ा ने बताया कि फिलहाल शव को अस्पताल में रखा गया है। पुलिस छानबीन में जुटी है।