logo

बाराबंकी में भीषण सड़क हादसा! ट्रक और बस की आमने-सामने की टक्कर में 14 की मौत, 30 घायल

13569news.jpg

द फॉलोअप टीम, लखनऊ: 

यूपी के बाराबंकी में भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसे में अब तक 20 लोगों के मारे जाने की सूचना है। 30 से ज्यादा लोग हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गये हैं। घायलों को बाराबंकी ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया गया है। गंभीर रूप से घायलों को बेहतर इलाज के लिए लखनऊ रेफर कर दिया गया है। हादसा गुरुवार सुबह 5 बजे का बताया जा रहा है। 

बस और टक्कर की आमने-सामने की टक्कर
मिली जानकारी के मुताबिक बाराबंकी में एक ट्रक और डबल डेकर बस की आमने-सामने की टक्कर हो गई। बताया जाता है कि ट्रक दिल्ली से बहराइच जा रहा था तभी उसने सामने से बस को जोरदार टक्कर मार दी। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस के परखच्चे उड़ गये। डबल डेकर बस का एक तरह से नामो-निशान मिट गया। ट्रक भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई थी। 

घायलों को बाराबंकी ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया
गौरतलब है कि ये दर्दनाक हादसा बाराबंकी शहर से 20 किमी दूर  देवा थानाक्षेत्र स्थित माती रोड पर हुआ। हादसे में गलत साइड से आ रहा है बालू लदा ट्रक बस से टकरा गया। कहा जा रहा है कि सामने से आ रही गाय को बचाने के चक्कर में ये हादसा हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जीसीबी की मदद से गाडियों का मलबा सड़क से हटाया गया तब कहीं जाकर यातायात बहाल किया जा सका।

इसे भी पढ़िये: 

ऑक्सीजन प्लांट के उद्घाटन पर झारखंड में गरमाई सियासत, बीजेपी और झामुमो में ट्विटर वॉर जारी

सस्ती लोकप्रियता की फिराक में रहती है हेमंत सरकार: आदित्य साहू