logo

7 बच्चों के बुजुर्ग बाप को हुआ 19 साल की लड़की से प्यार, अब हाई कोर्ट से लगा रहे सुरक्षा की गुहार 

11603news.jpg

द फॉलोअप टीम, पलवल:

प्यार में पड़े प्रेमी जोड़े हर हाल में एक दूसरे को पाना चाहते हैं, फिर चाहे उनके सामने कोई भी चुनौती क्यों ना हो। प्रेम में लोग किसी बंधन को नहीं मानते हैं, ना जात-पात, ना धर्म और ना ही उम्र।  बात जब उम्र की आती है तब प्रेमी युगल तुरंत कहते है "ऐज इज जस्ट अ नंबर"। ताजा प्रेम से जुड़ा अनोखा मामला आया है हरियाणा के पलवल जिले से। पलवल में एक प्रेमी युगल ने प्रेम विवाह किया।


अब आप कहेंगे यह कौन सी बड़ी बात है, कई लोग हैं जो हर दिन प्रेम विवाह करते हैं। यहां मामला कुछ और ही है। दरअसल यहां 67 वर्षीय बुजुर्ग ने 19 वर्षीय युवती से निकाह किया है। 

जमीन विवाद के बीच हो गया प्यार
इस मामले में पुलिस ने बताया कि हथीन के गांव हुंचपुरी निवासी 67 वर्षीय बुजुर्ग व्यक्ति ने नूंह जिले की एक 19 वर्षीय युवती से शादी कर ली है। अब दोनों ने  पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट में याचिका दायर की है। उनका कहना है कि परिजनों से उनके जान को खतरा है। हाईकोर्ट का आदेश है कि मामले की जांच की जाए और दोनों को सुरक्षा दी जाए। दरअसल बुजुर्ग की पत्नी की 4 साल पहले मौत हो गई थी। बुजुर्ग और युवती दोनों पहले से शादी शुदा हैं। बुजुर्ग के सात बच्चे भी हैं।  बुजुर्ग के सभी बच्चे शादी शुदा हैं। बताया जा रहा है कि युवती के परिजनों का जमीन को लेकर कोई विवाद था। बुजुर्ग व्यक्ति मदद करने के लिए उनके घर जाता था। इसी दौरान उन दोनों में प्रेम संबंध बन गए थे।

फिलहाल प्रेमी युगल को नहीं मिली सुरक्षा
प्रेमी युगल ने अपने परिवारों के डर से सुरक्षा की गुहार लगाई है। हालांकि अभी सुरक्षा नहीं मिली है। बताया जा रहा है कि 10 अगस्त को हाईकोर्ट में सुनवाई होनी है। डीएसपी ने बताया कि पुलिस को कोर्ट द्वारा इस मामले में जो आदेश जारी हुए हैं पुलिस द्वारा उसी आधार पर कार्रवाई की जा रही है, जिसका जवाब तय समय पर अदालत में दाखिल करा दिया जाएगा।