logo

पति को छोड़कर प्रेमी से किया विवाह, अब प्रेमी किसी और से रचा रहा शादी...रखने से किया इंकार

16455news.jpg

द फॉलोअप टीम, धनबादः 
सरायढेला थाना क्षेत्र से  एक महिला के साथ शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का मामला सामने आया है। महिला ने थाने में युवक के खिलाफ यौन शोषण का मामला दर्ज करवाया है। महिला का कहना है कि उसके पड़ोस में रहने वाले युवक ने नौकरी के नाम पर पहले उसे ठगा फिर उसका यौन शोषण किया।

अच्छी कंपनी में दिलवाई थी नौकरी
महिला ने बताया कि युवक एक अच्छी कंपनी में काम करता था। वह भी किसी कंपनी में काम कर रही थी। युवक ने उसे अपनी कंपनी में काम दिलवा दिया और फिर अपने चंगुल में फंसा लिया। बता दें महिला पहले से शादीशुदा है, और उसने अपने पति को छोड़कर प्रेमी को चुना था। 

शादी का झांसा देने लगा 
महिला का कहना है कि युवक ने उसे शादी का झांसा दिया और उसके साथ यौन शोषण करने लगा। जनवरी 2019 को शिव मंदिर में उसने शादी भी की फिर लगतार शारीरिक संबंध बनाने लगा। कई बार उसका गर्भपात भी करवाया। पीड़िता का कहना है कि अब युवक उसे अपने साथ रखने से इनकार कर रहा है। वह अब शादी की बात से ही इनकार कर रहा है।  और किसी दूसरी लड़की से शादी करने की तैयारी कर रहा है।

महिला को दे रहा धमकी 
महिला ने बताया कि उसे चुप रहने की धमकी दी जा रही है। मुंह खोलने पर वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी दी जा रही है। पीड़िता ने महिला थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। महिला थाना प्रभारी विशाखा कुमारी का कहना है कि वे मामले की जांच कर रही है जो दोषी होगा उस पर कार्रवाई की जाएगी।