logo

4 साल के बच्चे ने मां को आशिक के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा तो तमंचा मुंह में डालकर धमकाया

15265news.jpg

द फॉलोअप टीम, मुरादाबाद: 

4 साल के बच्चे को उसकी मां के आशिक ने तमंचा दिखाकर डराया-धमकाया। बच्चे ने मां को उसके आशिक के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। आशिक को डर था कि बच्चा अपने पिता को सारी बात बता देगा। आरोपी युवक ने ना केवल बच्चे को धमकाया बल्कि तमंचा उसके मुंह में डालकर गोली मारने की धमकी दी। इसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल है। 

सोशल मीडिया में वायरल हो गया वीडियो
सोशल मीडिया में वायरल वीडियो में दिख रहा है कि बच्चा काफी डरा हुआ है। आरोपी उसे मुंह खोलने को कहता है और तमंचे की नाल उसके मुंह में डाल देता है। बच्चा रोने लगता है। आरोपी बच्चे को अपशब्द कहते हुए धमकाता है कि मुंह खोला तो गोली मार दूंगा। बच्चा लगातार रोता रहता है। आसपास और भी कई लोगों की आवाज आती है। वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल है। लोग इस पर अलग-अलग प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। 

यूपी के मुरादाबाद का है पूरा मामला
पूरा मामला यूपी के मुरादाबाद का है। मिली जानकारी के मुताबिक मुरादाबाद पुलिस ने युवक को 21 नवंबर को ही गिरफ्तार कर लिया है। युवक की पहचान अजीत कुमार के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि बच्चे ने आरोपी युवक और अपनी मां को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। युवक को डर था कि बच्चा अपने पिता को सारा सच बता देगा। यही वजह है कि उसने बच्चे को धमकाने की योजना बनाई। इसका वीडियो बनाया और सोशल मीडिया में डाल दिया। पुलिस का ये भी कहना है कि घटना को अंजाम देते समय आरोपी युवक नशे में था। 

पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लिया
वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया में वायरल हुआ, पुलिस ने युवक की तलाश की और उसे हिरासत में ले लिया। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ अपहरण, जानबूझकर अपमान करने और धमकाने के साथ-साथ बाल संरक्षण अधिनियम और हथियार एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपी युवक को न्यायिक हिरासत में जेल भेजने की तैयारी है। 

काम के सिलसिले में बाहर रहता था पिता
मिली जानकारी के मुताबिक बच्चे का पिता व्यापारी है। काम के सिलसिले में ज्यादातर बाहर ही रहता है। बच्चा अपनी मां और नानी के साथ रहता है। बीते कुछ समय से बच्चे की मां अपने मायके में रहती है। इसी दरम्यान उसका आरोपी युवक के साथ अवैध संबंध स्थापित हो गया। बच्चे ने मां को उसके आशिक के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। वीडियो वायरल होने के बाद पिता को इस बात का पता चला। फिलहाल पुलिस बच्चे का काउंसिलिंग करवाएगी ताकि वो इस घटना के सदमें से बाहर आ सके। परिवार के तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है।