logo

कोयला चुनने के दौरान पत्थर गिरने से एक महिला और पुरुष की गई जान

15535news.jpg

द फॉलोप टीम, गोडडा:
गोड्डा के ईसीएल कोलफील्ड ललमटिया में कोयला चुनने के दौरान पत्थर गिरने से एक महिला और पुरुष की मौत हो गई, वहीं एक महिला घायल भी हो गई, मिली जानकारी के मुताबिक मृतक महिला का नाम तालापुको हेम्ब्रम बताया जा रहा हैं जो बगल के ही बगजोरी की रहने वाली है। वहीं मृतक पुरुष का नाम तलय हासदा है।  मिली जानकारी के अनुसार घायल महिला का नाम सुनैना देवी है।

 


 

पोस्टमार्टम कराने से परिजनों ने किया मना 
ग्रामीणों की मानें तो घटना सुबह की है। जब महिला घर में खाना बनाने के लिए कोयला उठाने गई थी और उसी समय उपर से एक पत्थर गिरने की वजह से यह दुर्घटना हो गयी। मृतक में से एक तलय हासदा के शव का पोस्टमार्टम गोड्डा के सदर अस्पताल में कराया गया है। वहीं दूसरी मृतक महिला के परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से मना कर दिया है। घटना के बाद से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।


 

मिट्टी धंसने से हुआ हादसा
इस मामले को लेकर मृतक तालापुको हेम्ब्रम की बेटी चमेली हासदा ने बताया कि इस दुर्घटना के बाद वहीं उन्हें पत्थर से बाहर निकलने गई थीं, जिसमे उन्हें भी चोट आई हैं, उन्होंने बताया कि सुबह कोयला उठाने के दौरान मिट्टी धसने की वजह से यह हादसा हुआ है। इधर पूरे मामले पर पुलिस कुछ भी कहने से मना कर रही है। ललमटिया थाना के इंस्पेक्टर कमलेश प्रशाद ने कहा  कि उन्हें नहीं पता है कि किस तरह की घटना है। हालांकि वो कैमरे से भी बचते नजर आ रहे थे। वो खुद घटना स्थल पर रहने के बाबजूद पूरे मामले पर कुछ भी कहने से परहेज करते रहे।