logo

युवती के घर में घुस बदमाशों ने की मारपीट, फोन पर कर रहे थे अश्लील बातें

7409news.jpg
द फॉलोअप टीम, रांची:

खेलगांव की एक युवती के साथ घर में घुसकर मारपीट और छेड़खानी का मामला सामने आया है। विरोध करने पर आरोपियों ने युवती के पिता और बहन को भी मारा पीटा। पीड़िता ने खेलगांव थाने में सूरज ठाकुर, संतोष मुंडा, अनु मुंडा और दिनेश के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाया है। पुलिस मालमे की जांच में जुट गई है। सदर डीएसपी प्रभात रंजन ने बताया कि मामला छेड़खानी का है या फिर कुछ और इसकी जांच की जा रही है। सभी पहलुओं पर जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

पीड़िता से अश्लील बात कर रहे थे आरोपी
युवती ने पुलिस को जानकारी दी कि मंगलवार को रिश्ते में फुआ लगने वाली एक महिला से आरोपियों ने उसका मोबाइल नंबर ले लिया। लड़की के मुताबिक फुआ ने पीड़िता को फोन कर कहा कि कुछ लड़के उससे बात करना चाहते हैं, कांफ्रेंस में ले रहे हैं। इसके बाद कांफ्रेंस में सभी आरोपियों से बात होने लगी। तभी उक्त आरोपियों ने फोन पर ही उनसे अश्लील बातें करना शुरू कर दिया। पीड़िता के मुताबिक उसने घबरा कर फोन काट दिया। 

आरोपियों ने पीड़िता के साथ की मारपीट
फोन काटने के बाद आरोपियों ने युवती को दोबारा फोन किया औऱ धमकी देने लगे कि वह अभी उसके घर आ रहे है और कुछ ही देर में 15 से 20 की संख्या मेंआरोपी उसके घर पहुंच गए। अश्लील हरकत करने लगे।  बीच-बचाव करने आए पिता और बहन के साथ भी आरोपियों ने मारपीट की और जान से मारने की धमकी देने लगे। कुछ देर तक हंगामा करने के बाद सभी आरोपी भाग निकले।