logo

सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ अभिनेता सोनू सूद का नाम, लोग बोले- आप ही हमारे मसीहा हैं

7426news.jpg
द फॉलोअप टीम, मुंबई: 


फिल्म अभिनेता सोनू सूद इस समय ट्विटर पर टॉप ट्रेंडिंग में शामिल हैं। लोग कोरोना संकट की इस घड़ी में एक बार फिर से सोनू सूद को याद कर रहे हैं। लोग सोनू सूद को रियल हीरो बता रहे हैं। कई लोगों का कहना है कि संकट के समय में एक रील लाइफ विलेन ने रियल लाइफ में हीरो जैसा काम किया है। आखिरकार सोनू सूद अचानक ट्विटर पर ट्रैंड क्यों करने लगे। चलिये जानते हैं। 

इंदौर को ऑक्सीजन जनरेटर मुहैया करवाया
सोनू सूद ने एक वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में सोनू सूद इंदौर के लोगों से अपना खयाल रखने, कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने और सतर्कता बरतने के लिये कह रहे हैं। इस वीडियो में सोनू सूद ये भी कहते नजर आ रहे हैं कि उन्हें इंदौर में हॉस्पिटल में ऑक्सीजन सिलेंडर की कमी का पता चला है। लोगों की मदद के लिये सोनू सूद ने वहां 10 ऑक्सीजन जेनरेटर भेजने का फैसला किया है। उन्होंने इंदौर के लोगों से कहा है कि ये ऑक्सीजन जेनरेटर उन्हें जल्द मिल जायेगा। 

पिछले लॉकडाउन में सोनू सूद ने की थी सहायता
बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से जब पिछले साल संपूर्ण लॉकडाउन लगा दिया गया था, तब लाखों की संख्या में महाराष्ट्र, हरियाणा, यूपी और दक्षिण भारत के राज्यों सहित कई अन्य राज्यों से प्रवासी श्रमिकों का अपने-अपने गांव की तरफ पलायन हुआ था। लोग पैदल ही अपने-अपने घरों की तरफ लौटने को विवश हो गये थे। ऐसे वक्त में अभिनेता सोनू सूद ने लोगों को सुरक्षित उनके घर तक पहुंचाने का बीड़ा उठाया था। अभिनेता ने बसों, ट्रेनों और यहां तक हवाई जहाज के जरिये भी लोगों को उनके घरों तक पहुंचाया था। उस समय से लेकर अब तक सोनू सूद ने लाखों लोगों को मदद पहुंचाई। 

सोनू सूद ने लोगों को रोजगार भी मुहैया करवाया
सोनू सूद ने ना केवल लोगों को उनके घरों तक पहुंचाया बल्कि उनके लिये कैंप, भोजन और दवाइयों का भी इंतजाम किया। इस बीच कई बच्चों की भी सोनू सूद ने मदद की। जो प्रवासी श्रमिक गांव लौटकर बेरोजगार हो गया, उनके लिये रोजगार का भी इंतजाम अभिनेता ने किया था। बंगाल में जब एक बच्ची की किताबें और घर बाढ़ के पानी में बह गया तो सोनू सूद ने उसके लिये किताबें भिजवाई। शायद यही वजह है कि जब कोरोना संक्रमण की वजह से देश में हालात खराब हो चले हैं। लोगों को एक बार फिर संपूर्ण लॉकडाउन का डर सताने लगा है तब सोनू सूद याद आने लगे हैं।