logo

इस दिन रिलीज होगी आलिया भट्ट की 'गंगूबाई काठियावाड़ी', संजय लीला भंसाली ने किया एलान

13436news.jpg

द फालोअप टीम, मुंबई: 

मुंबई में सिनेमाघरों को खोलने की मंजूरी दी गई है। सिनेमाघरों के खुलने का एलान होते ही मेकर्स फिल्मों की रिलीज का एलान कर रहे हैं। इस लिस्ट में अब संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित और आलिया भट्ट द्वारा अभिनीत गंगूबाई काठियावाड़ी नाम के पीरियड ड्रामा का नाम भी जुड़ गया है। गौरतलब है कि गंगूबाई काठियावाड़ी की रिलीज डेट आ गई है। 

संजय लीला भंसाली ने किया फिल्म का एलान 
निर्देशक संजय लीला भंसाली ने भी आलिया भट्ट और अजय देवगन अभिनित फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है।  फैंस लंबे समय से इस फिल्म के रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दें कि संजय लीला भंसाली की ये मूवी अगले साल यानी जनवरी 2022 को रिलीज होगी। आलिया भट्ट अपने फैंस के नये साल में नया तोहफा देने वाली हैं।

 

इस वजह से टल गई थी फिल्म की रिलीज
बता दें कि गंगूबाई कठियावाड़ी को लेकर पहले तक ये खबरें थी कि फिल्म को दीवाली पर रिलीज किया जायेगा। मेकर्स ने सरप्राइज देते हुए फिल्म को नए साल पर रिलीज करने का ऐलान करने किया है।  वैसे दीवाली के मौके पर रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी भी रिलीज होने वाली है। वैसे बता दें कि फिल्म का टीजर फिल्म कोरोना की दूसरी लहर आने से पहले रिलीज हुआ था। कोविड के कारण लगे लॉकडाउन की वजह से फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया था। 

अजय देवगन खास भूमिका में आएंगे नजर
गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया भट्ट के साथ अजय देवगन भी होंगे। फिल्म में अभिनेता का काफी खास रोल होने वाला है। फिल्म को भंसाली व जयंतीलाल गड़ी प्रोड्यूस कर रहे हैं।  बता दें कि आलिया भट्ट की इस फिल्म से हर किसी को खास उम्मीद है।  इस फिल्म में आलिया अलग-अलग रोल में नजर आने वाली हैं जिसके लिए आलिया ने काफी मेहनत भी की है।