logo

तेज रफ्तार बस ने ऑटो को मारी जोरदार टक्कर, हादसे में ऑटो चालक की मौत

10789news.jpg
द फॉलोअप टीम, धनबाद: 

धनबाद से भीषण सड़क दुर्घटना की खबर आई है। यहां तेज रफ्तार बस ने एक ऑटो को धक्का मार दिया। हादसे में ऑटो चालक की मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। ऑटो चालक को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया गया। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि बस की रफ्तार काफी तेज थी। अधिक रफ्तार की वजह से बस बेकाबू हो गई थी। 

रफ्तार की वजह से बेकाबू हो गई बस
मिली जानकारी के मुताबिक अरमान नाम की बस शेखपुरा से निरसा की ओर जा रही थी। जैसे ही बस निरसा थानाक्षेत्र अंतर्गत निरसा प्रखंड कार्यालय के पास पहुंची केला लदे ऑटो को टक्कर मार दिया। दुर्घटना में ऑटो चालक गंभीर रूप से घायल हो गया था। स्थानीय लोगों ने 108 एंबुलेंस और पुलिस को घटना की सूचना दी। चिकित्सक पहुंचे और ऑटो चालक को मृत घोषित कर दिया। पुलिस बस और बस चालक की तलाश में जुटी है। 

चालक और खलासी मौके से फरार हो गये
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बस की रफ्तार इतनी ज्यादा थी कि वो डिवाइडर को पार करते हुए पास ही खालसा होटल के पास स्थित कई दुकानों को तोड़ते हुए कुछ आगे जाकर रूकी। बस चालक औऱ खलासी मौके से भाग गए। बस में तकरीबन 10 यात्री सवार थे। उन्हें भी हल्की चोटें आई हैं। बस में सवार यात्री कोई और वाहन पकड़कर गंतव्य की तरफ रवाना हो गए।