logo

सरकार जनहित के मुद्दों पर बात नहीं करना चाहती, केवल तुष्टिकरण की राजनीति पर ध्यान: बाबूलाल मरांडी

12603news.jpg

द फॉलोअप टीम, रांची: 

बुधवार को भी झारखंड विधानसभा के मानसून सत्र का हंगामेदार आगाज़ हुआ। बीजेपी विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी पार्टी के विधायकों के साथ विधानसभा भवन के मुख्य द्वार पर धरने पर बैठे। उनके गले में बैनर टंगा था जिसमें विधानसभा भवन में नमाज के लिए कमरा आवंटन के फैसले को रद्द करने और स्थानीय नीति को रद्द करने की मांग की गई थी। 

कार्यमंत्रणा समिति की बातों का उल्लंघन! 
द फॉलोअप से बातचीत में बाबूलाल मरांडी ने कहा कि हम शुरुआत से ही सदन में रोजगार, स्थानीय नीति, विधि व्यवस्था पर चर्चा की मांग कर रहे हैं लेकिन सरकार ध्यान नहीं दे रही है। बाबूलाल मरांडी ने कहा कि सरकार केवल तुष्टिकरण की राजनीति कर रही है। सरकार जनहित के मुद्दों पर बात नहीं करना चाहती। बाबूलाल मरांडी ने सरकार पर वादाखिलाफी का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि कार्यमंत्रणा समिति की बैठक में जो तय हुआ था सरकार उससे मुकर रही है। 

मूल मुद्दों से भटक गई है हेमंत सरकार! 
ये पूछने पर कि बीजेपी जनहित का मुद्दा छोड़कर एक बेजा बहस  फंस गई है। सरकार चाहती ही थी कि आप मूल मुद्दों से भटक जाएं और आप वही कर रहे हैं। बाबूलाल मरांडी ने जवाब में कहा कि हम नहीं भटके बल्कि सरकार भटक गई है। रोजगार, कानून व्यवस्था और स्थानीय नीति का मुद्दा छोड़कर तुष्टिकरण की राजनीति कर रही है बाबूलाल मरांडी ने कहा कि सरकार की मंशा कामयाब नहीं होने दी जाएगी