logo

24 घंटे देश की चिंता में लगे हैं मोदी जी,  बदनाम करने की साजिश है पेगासस मामला - बाबूलाल 

11020news.jpg

द फॉलोअप टीम, रांची: 


देश भर में पेगासस फोन टेपिंग मामले को लेकर बवाल मचा हुआ है। संसद का मानसून सत्र दूसरे दिन भी इसी मामले को लेकर हंगामेदार रहा। पेगासस और फोन टैपिंग पर घिरी मोदी सरकार का बचाव करने के लिए अब बीजेपी के नेता भी सामने आ रहे हैं। रांची में बीजेपी विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस के साथ- साथ पेगासस को लेकर सवाल उठा रहे सभी लोगों पर सवाल उठाया। कहा कि पीएम मोदी की लोकप्रियता से घबराये लोग सुनियोजित तरीके से मोदी जी को बदनाम करने का काम कर रहे हैं। 

गुजरात में नरेंद्र मोदी जब मुख्यमंत्री थे तब भी की गई थी ये कोशिश 
बीजेपी विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने कहा कि संसद का अहम सत्र चल  रहा है। विपक्ष के नेता देश हित के मुद्दे पर न बात कर ऐसे मुद्दे को लेकर हंगामा कर रहे हैं जो बेबुनियाद है। उसका कोई प्रमाण नहीं है। बाबूलाल मरांडी ने कहा कि नरेंद्र मोदी जब गुजरात के मुख्यमंत्री थे उस वक्त भी कांग्रेस और बुद्धिजीवियों का गैंग मोदी जी को बदनाम करने के लिए ऐसा ही कुछ हथकंडा अपनाया था लेकिन उसका क्या हश्र हुआ देश ने उसे भी देखा। बाबूलाल ने कहा कि इस पेगासस के मामले में भी कुछ नहीं और देश की जनता बखूबी इसे जानती है। यह सिर्फ और सिर्फ केंद्र सरकार को बदनाम करने की साजिश है।

टूल कीट का प्रयोग कर बुद्धिजीवी गैंग और कांग्रेस कर रही दुष्प्रचार 
बाबूलाल मरांडी ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि मानसून सत्र के दिन जिस तरह से अचानक से पेगासस का मामला सामने आया उससे साफ़ हो गया कि यह भी टूलकीट का मामला है। बाबूलाल ने कहा कि अगर फोन टैपिंग का कोई मामला था तो वह पहले भी सामने आ सकता था लेकिन मानसून सत्र के दिन ही सामने आना बताता है कि इसमें वही लोग शामिल हैं जो पहले भी मोदी जी को बदनाम करने की नाकाम कोशिश करते रहे हैं। इस मामले में टूल कीट का प्रयोग किया जा रहा है और केंद्र सरकार को निशाना बनाया जा रहा है।

 

24 घंटे देश की सेवा में लगे हैं मोदी जी 
बाबूलाल मरांडी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश की सेवा में 24 घंटे और सातों दिन लगे रहते हैं लेकिन कुछ लोग और कुछ मीडिया संस्थान हमेशा उन्हें बदनाम करने की कोशिश करता है। बाबूलाल मरांडी ने कहा कि कोरोना की वैक्सीन आई तो भी देश में कई तरह का भ्रम फैलाया गया लेकिन मोदी जी देश हित में कोरोना के संकट में भी काम करते रहे। बाबूलाल ने कहा कि अब तक यही देखने को मिला है नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद से जो लोग और जो मीडिया संस्थान उनके खिलाफ बोलते या लिखते रहे हैं वही लोग इस मामले में भी है. बाबूलाल ने कहा कि मुद्दा बदल जाता है लेकिन इनलोगों का चेहरा नहीं बदलता।